आगरा: राउंड पर निकले सीनियर डाक्टर लापता, पत्नी बोलीं—अपहरण हुआ, जांच में जुटी पुलिस

टीम भारत दीप |

डॉ. उमाकांत गुप्ता मंगलवार की शाम को राउंड पर निकले थे।
डॉ. उमाकांत गुप्ता मंगलवार की शाम को राउंड पर निकले थे।

डॉक्टर की पत्नी डॉ. विद्या गुप्ता के अनुसार आम दिनों में वो 10 बजे तक राउंड से लौट आते थे। लेकिन मंगलवार को रात 11 बजे तक वह वापस नहीं लौटे। बताया गया कि मोबाइल भी रात 8:30 बजे से स्विच ऑफ बता रहा है। बताया गया कि इसकी सूचना पुलिस को दी गई है।

आगरा। यूपी के आगरा में एक सीनियर डॉक्टर के लापता होने का मामला समाने आया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक निजी नर्सिंग होम के संचालक डॉक्टर का रात 8:30 बजे से मोबाइल फोन स्विच ऑफ जा रहा है। बताया गया कि डॉक्टर के लापता होने से पत्नी ने थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

डाक्टर की पत्नी ने अपने पति के अपहरण की आशंका जताई है। जानकारी के मुताबिक मामला एत्माद्दौला थाना क्षेत्र का है। दरअसल यहां के ट्रांस यमुना कालोनी फेस-2 स्थित विद्या नर्सिंग होम के संचालक डॉ. उमाकांत गुप्ता मंगलवार (13 जुलाई) की शाम को राउंड पर निकले थे। वहीं डॉक्टर की पत्नी डॉ. विद्या गुप्ता के अनुसार आम दिनों में वो 10 बजे तक राउंड से लौट आते थे।

लेकिन मंगलवार को रात 11 बजे तक वह वापस नहीं लौटे। बताया गया कि मोबाइल भी रात 8:30 बजे से स्विच ऑफ बता रहा है। बताया गया कि इसकी सूचना पुलिस को दी गई है। उनके मुताबिक एत्माद्दौला थाने में डॉक्टर की गुमशुदगी की तहरीर दी गई है। इधर डॉक्टर के लापता होने की खबर मिलते ही पुलिस अलर्ट मोड पर आ गई। बताया गया कि डॉक्टर की अंतिम लोकेशन सैंया में मिली।

इसके बाद पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम सक्रिय हो गई हैं। पुलिस ने सैंया में डेरा जमाया हुआ है। बताया गया कि अपहरण की आंशका के चलते राजस्थान पुलिस से भी संपर्क साधा जा रहा है। वहीं पुलिस डॉक्टर के परिजनों से भी जानकारी जुटा रही है। सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी खंगाली जा रही है। खबर लिखे जाने तक पुलिस को कोई पुख्ता सुराग नहीं मिल सका है।


संबंधित खबरें