मोबाइल पर Hi लिखते ही आ जाते थे न्यूड फोटो, ताजनगरी में यूं हो रही थी जिस्म की दलाली

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

आगरा से ही दिल्ली और गाजियाबाद तक लड़कियां सप्लाई करती थी।
आगरा से ही दिल्ली और गाजियाबाद तक लड़कियां सप्लाई करती थी।

मोबाइल से कई फोटो मिली हैं और नंबरों की लिस्ट भी प्राप्त हुई है। इन सभी नंबरों की जांचकर गिरोह के पूरे नेटवर्क की तलाश की जा रही है।

आगरा। आगरा में पुलिस ने देह व्यापार से जुडे़ एक रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने गिरोह की सरगना युवती और एक होटल संचालक को गिरफ्तार किया। पुलिस ने बताया कि ये मोबाइल के जरिए पूरे गु्रप को आॅपरेट करते थे और ग्राहक की मनपसंद जगह पर लड़कियां सप्लाई की जाती थीं। 

बुधवार को प्रेस कांफ्रेस के दौरान एसएसपी बबलू कुमार ने जानकारी दी कि सीओ सदर के नेतृत्व में थाना ताजगंज पुलिस ने एक महिला रोशनी और उसके दोस्त राहुल मिश्रा को गिरफ्तार किया है। ये दोनों मिलकर सैक्स रैकेट चला रहे थे। इसमें रोशनी गिरोह की सरगना थी और मोबाइल पर व्हाट्सएप के जरिए ही ग्राहकों से संपर्क में रहती थी। 

पुलिस को रोशनी के पास से तीन मोबाइल मिले हैं। बताया गया है कि इसमें एक मोबाइल से रोशनी ग्राहकों से संपर्क करती थी और उनकी बताई जगह पर लड़कियां पहुंचाई जाती थीं। दूसरे मोबाइल से ग्राहकों को लड़कियों के न्यूड फोटो भेजे जाते थे। ग्राहकों के व्हाट्सएप पर Hi लिखते ही ये तस्वीरें मिलनी शुरू हो जाती थीं। तीसरे मोबाइल से वह अपने गुर्गाें और सफेदपोश पनाहगारों के संपर्क में रहती थी। 

एसएसपी ने बताया कि मोबाइल से कई फोटो मिली हैं और नंबरों की लिस्ट भी प्राप्त हुई है। इन सभी नंबरों की जांचकर गिरोह के पूरे नेटवर्क की तलाश की जा रही है। रोशनी की गिरफ्तारी के बाद से शहर भर के सफेदपोश सकते में हैं। 

बता दें कि पुलिस ने एक बालक अंशू के अपहरण के मामले में जांच करते हुए ताजगंज के होटल में छापा मारा था। यहां देशी-विदेशी लड़कियां रंगे हाथ गिरफ्तार की गईं। इस दौरान रोशनी फरार हो गई। पुलिस ने उस पर 15 हजार का इनाम रखा था। इतना ही इनाम उसके साथी राहुल पर भी रखा था। राहुल होटल संचालक है और अपने होटल में ये गैर कानूनी धंधा करवाता था। 

पुलिस ने बताया कि फरारी के बाद से ये दोनों ताजगंज क्षेत्र के मारूति एस्टेट में छिपे थे। यहीं से पुलिस ने इन्हें दबोचा। एसएसपी ने बताया कि रोशनी आगरा से ही दिल्ली और गाजियाबाद तक लड़कियां सप्लाई करती थी। 


संबंधित खबरें