आगरा-ग्वालियर ट्रैक पर मिला युवती का सिर कटा शव, कुत्ते नोच रहे थे,नहीं हुई शिनाख्त

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

ट्रैक के पास युवती का एक कटा हुआ हाथ भी मिला है।
ट्रैक के पास युवती का एक कटा हुआ हाथ भी मिला है।

थाना सदर अंतर्गत सोहल्ला में रविवार सुबह आगरा-ग्वालियर रेलवे ट्रैक पर खंभा नंबर 1341/4 के पास एक बोरा पड़ा था। इस बोरे को कुत्ते नोच रहे थे। सुबह टहलने गए लोगों की जब इस पर नजर पड़ी तो लोग बोरे के पास पहुंचे तो उन्होंने देखा कि बोरा फटा हुआ है। बोरे का मुंह कपडे़ से बंद किया गया था। बोरे से युवती का धड़ बाहर निकल रहा था।

आगरा। ताजनगरी के सदर थाना क्षेत्र स्थित सोहल्ला में रेलवे ट्रैक पर रविवार सुबह बोरे में बंद एक युवती का सिर कटा शव मिलने से हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों ने जब बोरे को कुत्तों द्वारा नोचते देखा तो कुछ संदेह होने पर इसकी सूचना जीआरपी-आरपीएफ और सदर पुलिस की दी।

सूचना पर पहुंचकर पुलिस जवानों  छानबीन की तो  बोरे के पास युवती का सिर और एक कटा हुआ हाथ भी बरामद हुआ। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सुबह टहलने गए लोगों की नजर पड़ी 

थाना सदर अंतर्गत सोहल्ला में रविवार सुबह आगरा-ग्वालियर रेलवे ट्रैक पर खंभा नंबर 1341/4 के पास एक बोरा पड़ा था। इस बोरे को कुत्ते नोच रहे थे। सुबह टहलने गए लोगों की जब इस पर नजर पड़ी तो लोग बोरे के पास पहुंचे तो उन्होंने देखा कि बोरा फटा हुआ है। बोरे का मुंह कपडे़ से बंद किया गया था।

बोरे से युवती का धड़ बाहर निकल रहा था। लोगों ने ट्रैक के पास देखा तो 10 कदम दूर ट्रैक किनारे युवती का कटा हुआ सिर पड़ा था। युवती की सिर कटी लाश देखकर लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर जीआरपी और थाना सदर पुलिस मौके पर पहुंच गई। बोरे में फटे व पुराने कपड़े भी भरे थे। सूचना पर रेलवे पुलिस भी आ गई। पुलिस ने छानबीन की तो ट्रैक के पास युवती का एक कटा हुआ हाथ भी मिला है।

पीएम के लिए भेजा

महिला का शव मिलने की जानकारी होते ही घटनास्थल पर लोगों की भीड़ लग गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। मृतक की गर्दन पर निशाना है। थाना प्रभारी सदर ने बताया कि मृतका  की शिनाख्त नहीं हो पाई है। शिनाख्त कराने का प्रयास किया जा रहा है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

आगरा-ग्वालियर ट्रैक पर शव मिलने की सूचना पर ट्रैक पर भीड़ थी। ऐस में रेलवे ने एहतियातन उस समय ट्रेन को रोक दिया। शव के ट्रैक से हटाए जाने और ट्रैक खाली होने के बाद ही ट्रेन को गुजारा गया।

इसे भी पढ़ें ....


संबंधित खबरें