आगरा: भूत प्रेत के चक्कर में पति ने महिला जो जंजीर से जकड़ा, वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने छुड़ाया

टीम भारत दीप |

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ महिला का फोटो।
सोशल मीडिया पर वायरल हुआ महिला का फोटो।

मालूम हो कि एत्माद्दौला के टेढ़ी बगिया की गली नंबर चार में शाहरुख अपनी पत्नी सुनैना के साथ किराए पर रहता है। पड़ोसियों ने कुछ दिन पहले सुनैना को लोहे की जंजीरों में बंधा हुआ देखा। उन्होंने कई बार महिला के पति से उसकी जंजीरें खोलने को कहा, लेकिन वह जंजीर नहीं खोलता था। सोमवार को सुनैना के हाथ और पैर जंजीरों से बंधे थे और उनमें ताले भी लटके थे।

आगरा। पर्यटन नगरी आगरा में अंधविश्वास का हैरान करने वाला मामला सामने आया है।  यहां एक युवक ने पत्नी को ही जंजीरों में कैद कर दिया। युवक ने पत्नी के हाथ और पैर लोहे की जंजीर से बांधकर ताले लगा दिए।

तेज धूप हो या बारिश, महिला छत पर बंधे हुए सब सह रही थी। सोमवार को सोशल मीडिया पर महिला का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने उसे मुक्त कराया। महिला के पति को पुलिस ने सख्त हिदायत दी है, आइंदा से ऐसी गलती किए तो जेल की हवा खिला देंगे।

मालूम हो कि एत्माद्दौला के टेढ़ी बगिया की गली नंबर चार में शाहरुख अपनी पत्नी सुनैना के साथ किराए पर रहता है। पड़ोसियों ने कुछ दिन पहले सुनैना को लोहे की जंजीरों में बंधा हुआ देखा। उन्होंने कई बार महिला के पति से उसकी जंजीरें खोलने को कहा, लेकिन वह जंजीर नहीं खोलता था।

सोमवार को सुनैना के हाथ और पैर जंजीरों से बंधे थे और उनमें ताले भी लटके थे। इतना ही नहीं महिला को एक स्थान पर रस्सी से बांधा गया था। वह कुछ बड़बड़ा रही थी। महिला के बड़बड़ाते समय का आसपास के लोगों ने वीडियो बना लिया।

यह वीडियो सोमवार शाम को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। सोमवार शाम को पुलिस को भी जानकारी हो गई। पुलिस ने महिला के घर पहुंची तो महिला बंधी हुई मिली। पुलिस ने उसे जंजीरों से मुक्त कराया। इसके बाद महिला के पति से उसे कैद करने का कारण पूछा।

शाहरुख ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी पर ऊपरी चक्कर है। जब उस पर चक्कर आ जाता है तो वह किसी को कुछ नहीं समझती। इसलिए वह कभी-कभी अजीब हरकतें करती हैं। तांत्रिक की सलाह पर उसे जंजीरों से बांधकर ताले लगा दिए थे।

पुलिस ने शाहरुख को पुलिस चौकी फाउंड्री नगर में बुलाया। वहां पुलिस ने शाहरुख को हिदायत दी कि वह भविष्य में महिला को जंजीरों से न बांधे और उसका डॉक्टर से इलाज कराए। पति ने जब पुलिस की बात मान ली तो पुलिस वहां से वापस हुई। 

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें