आगरा में 9 वर्षीय बालक की गला रेतकर हत्या से फैली सनसनी

टीम भारत दीप |

मृत बच्चे का पिता पत्थर का कार्य करता है और उसकी दो शादी हुई है।
मृत बच्चे का पिता पत्थर का कार्य करता है और उसकी दो शादी हुई है।

न्यू आगरा थाना क्षेत्र के नगला बूढ़ी का है, जहां वन विभाग के गेट के पास 9 वर्षीय बालक का शव मिला। रात में जब लोग शौच के लिए गए लोगों ने जब गेट के पास युवक का शव देखा तो, उन्होंने इलाका पुलिस को जानकारी दी। इलाका पुलिस के साथ साथ एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद भी मौके पर पहुंच गए।

आगरा। आगरा में शनिवार रात को एक जघन्य अपराध सामने आया है। यहां किसी ने एक 9 वर्षीय बालक की गला रेत कर हत्या कर दी। बालक की हत्या की जानकारी होते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

सूचना पर पुलिस ने मौका मुआयना किया। यह मामला आगरा के न्यू आगरा थाना क्षेत्र के नगला बूढ़ी का है। यहां वन विभाग के गेट के पास एक 9 वर्षीय बालक का शव मिलने से हड़कंप मच गया।

प्रथमदृष्टया किशोर की हत्या गला रेतकर की गई थी, ऐसा प्रतीत हो रहा है। जब लोगों ने बालक का शव देखा तो स्थानीय पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा के बाद शव को पीएम के लिए भेज दिया।

मामला न्यू आगरा थाना क्षेत्र के नगला बूढ़ी का है, जहां वन विभाग के गेट के पास 9 वर्षीय बालक का शव मिला। रात में जब लोग  शौच के लिए गए लोगों ने जब गेट के पास युवक का शव देखा तो, उन्होंने इलाका पुलिस को जानकारी दी।

 मौके पर पहुंची पुलिस

इलाका पुलिस के साथ साथ एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद भी मौके पर पहुंच गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने किशोर के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, साथ ही पुलिस हत्या के मामले की जांच में जुट गई है।

मेरठ में भैंस से दुष्कर्म करने के आरोप में नशेड़ी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

स्थानीय लोगों ने बताया कि मृत बच्चे का परिवार मूलतः राजस्थान का रहने वाला है, जो नगला बूढ़ी इलाके में किराए पर रहता है। मृत बच्चे का पिता पत्थर का कार्य करता है और उसकी दो शादी हुई है, बताया जा रहा है कि मृत बच्चे के पिता की एक पत्नी बनारस की है. अब ये बच्चा पहली पत्नी का है या दूसरी पत्नी का, इस संबंध में पूछताछ चल रही है।

इसे भी पढ़ें...

  1. लखनऊ: मां को लोहे की रॉड से पीट-पीटकर मार डाला, कलयुगी बेटा गिरफ्तार
  2. रायबरेली में अवैध शराब पकड़ने गई पुलिस टीम पर पथराव, जवानों ने भागकर बचाई जान
  3. मुरादाबाद में विवाहिता ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को छत से फेंका
  4. महाराष्ट्र में रिहायशी बिल्डिंग का स्लैब गिरने से 6 की मौत, आधा दर्जन के दबे होने की आशंका

 


 


संबंधित खबरें