आगरा: प्रेमिका की आत्महत्या से दुखी सिपाही ने फांसी लगाकर दी जान, घर में मचा हड़कंप

टीम भारत दीप |

पुलिस को सूचना मिली कि सिपाही एक युवती से प्रेम करता था, उसने भी आत्महत्या कर ली थी।
पुलिस को सूचना मिली कि सिपाही एक युवती से प्रेम करता था, उसने भी आत्महत्या कर ली थी।

एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद के मुताबिक, वर्ष 2016 बैच के सिपाही सुशील कुमार (24) मूल रूप से अलीगढ़ के इगलास के रहने वाले थे। वह रूई की मंडी स्थित त्यागी गली में विनोद त्यागी के मकान में किराए पर रहते थे। पहली मंजिल पर उनका कमरा था। शुक्रवार सुबह मकान मालिक की पत्नी सफाई करने गई थीं, तभी सिपाही को फांसी के फंदे पर लटका देखा।

आगरा। यूपी के आगरा जिला के पुलिस लाइन में तैनात सिपाही सुशील कुमार ने गुरुवार  रात को घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इसकी जानकारी शुक्रवार सुबह मकान मा​लकिन को हुई। महिला ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

जानकारी होते ही पुलिस मौके पर पर पहुंच गई। जांच पड़ताल में कमरे से एक सुसाइड नोट मिला है। जिसमें लिखा है कि मैं मानसिक परेशानी के कारण आत्महत्या कर रहा हूं। इसमें किसी का दोष नहीं है। जवान के सुसाइड की खबर जैसे ही उसे घर अलीगढ़ पहुंची तो परिजनों में  कोहराम मच गया। सूचना मिलते ही परिजन आगरा के लिए निकल ​दिए।

एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद के मुताबिक, वर्ष 2016 बैच के सिपाही सुशील कुमार (24) मूल रूप से अलीगढ़ के इगलास के रहने वाले थे। वह रूई की मंडी स्थित त्यागी गली में विनोद त्यागी के मकान में किराए पर रहते थे। पहली मंजिल पर उनका कमरा था।

शुक्रवार सुबह मकान मालिक की पत्नी सफाई करने गई थीं, तभी सिपाही को फांसी के फंदे पर लटका देखा। महिला ने इसकी सूचना पुलिस को दी। शाहगंज पुलिस को सूचना मिली कि सिपाही एक युवती से प्रेम करता था, उसने भी आत्महत्या कर ली थी।

प्रेमिका की आत्महत्या से दुखी जवान ने भी आत्महत्या कर ली।  सिपाही का चचेरा भाई सिकंदरा थाने में तैनात हैं,  वह भी मौके पर पहुंच गए, उन्होंने किसी तरह की तनाव की जानकारी होने से इंकार कर दिया। परिजन भी आगरा आ रहे हैं।

पुलिस मामले की जांच में लगी है, पुलिस का कहना है की मामले की जांच की जा रही है, सुसाइड नोट मिला है, परिजन जब आ जाएंगे तो काफी हद तक चीजें साफ हो जाएंगी।

इसे भी पढ़ें...

  1. नोएडा की महिला ने मुंबई के बैंक प्रबंधक को हनी ट्रैप में फंसाया, फिर करने लगी ब्लैकमेल
  2. यूपी में जिपं अध्यक्ष के बाद ब्लॉक प्रमुखी में बीजेपी ने रचा इतिहास, 292 सीटों पर निर्विरोध जीत तय
  3. बहराइच में बीडीसी को उठाने के विरोध में जेठ की हत्या, भाजपा प्रत्याशी के पति ने रात दो बजे किया था हमला

संबंधित खबरें