आगरा में घर के बाहर सो रहे किसान की धारदार हथियार से हत्या, पुलिस तलाश रही वजह

टीम भारत दीप |

एसओ शमसाबाद आनंद वीर का कहना है कि किसान की हत्या हुई है।
एसओ शमसाबाद आनंद वीर का कहना है कि किसान की हत्या हुई है।

घर वालों से मिली जानकारी के अनुसार शमसाबाद के नगला जामुनी निवासी 55 वर्षीय किसान लाखन सिंह रविवार रात 11 बजे खाना खाने के बाद घर के बाहर खुले स्थान पर चारपाई डालकर सो रहे थे। परिवार के अन्य सदस्य घर में सो रहे थे। रात में ही किसी ने लाखन सिंह की हत्या कर दी।

आगरा। ताजनगरी आगरा में सोमवार सुबह बड़ी घटना सामने आई। यहां  शमसाबाद में घर के बाहर सो रहे किसान की रात में सिर कुचलकर हत्या कर दी गई।

किसान का शव घर के बाहर चारपाई पर मिलने से हड़कंप मच गया। घर वाले किसी से किसी प्रकार की दुश्मनी से इन्कार कर रहे हैं। हत्या की सूचना पर पहुंची पुलिस घर वालों और आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है।

देर रात हुई वारदात

घर वालों से मिली जानकारी के अनुसार शमसाबाद के नगला जामुनी निवासी 55 वर्षीय किसान लाखन सिंह रविवार रात 11 बजे खाना खाने के बाद घर के बाहर खुले स्थान पर चारपाई डालकर सो रहे थे।

परिवार के अन्य सदस्य घर में सो रहे थे। रात में ही किसी ने लाखन सिंह की हत्या कर दी। सुबह छह बजे परिवार के सदस्य जागे, तब इसकी जानकारी हुई। लाखन सिंह का शव चारपाई पर लहूलुहान हालत में पड़ा था। उनके सिर से खून निकल रहा था।

गले पर काला निशान था। इससे लग रहा था कि सिर पर धारदार हथियार से प्रहार करने के बाद हत्यारोपितों ने उनके गले को घाेंटा होगा।

वजह नहीं हुई स्पष्ट

घर वालों ने चारपाई से शव को उठाकर फर्श पर रख लिया। इसके बाद घर में चीख पुकार मच गई। जानकारी होने पर सुबह सात बजे पुलिस मौके पर पहुंच गई। डाग स्क्वाड और फील्ड यूनिट को बुलाया गया है।

घर वाले  अभी तक समझ नहीं पा रहे हैं कि उनकी हत्या किसने की। हत्या की वजह अभी समझ में नहीं आ रही है। घर वाले किसी से किसी तरह की रंजिश से  इन्कार कर रहे हैं। एसओ शमसाबाद आनंद वीर का कहना है कि किसान की हत्या हुई है।

डाग स्क्वाड और फील्ड यूनिट को बुलाया गया है। फिलहाल सभी बिंदुओं पर जांच चल रही है। परिजनों और आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है। हत्या की वजह अभी तक स्पष्ट नहीं हो सकी है।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें