आगरा: मृतक की बेटी ने पति समेत 6 लोगों को किया हत्या के मामले में नामजद, यह वजह बताई

टीम भारत दीप |

पुलिस ने तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है।
पुलिस ने तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

नगला चंदन निवासी महेंद्र बेटियों के ससुराल से विवाद के निस्तारण के लिए मध्यस्थता कर रहा है। बुधवार को भी इसी संबंध में रामबाबू सुबह घर से निकले थे। इसके अलावा मृतक बड़े भाई से भी जमीन को लेकर मनमुटाव चल रहा था। 

आगरा। ताजनगरी में एक दिन पहले हुई 45 वर्षीय रामबाबू की हत्या के मामले में रोचक मोड़ आया है। यहां मृतक की बेटी ने अपने पति समेत 6 लोगों को इस मामले आरोपित बनाने के लिए पुलिस को आवेदन दिया है। 

आपकों बता दें कि एत्मादपुर में हाईवे स्थित भागूपुर फ्लाईओवर पर जूता फैक्टरी के कर्मचारी रामबाबू (45) की हत्या की गई थी, इस हत्या के मामले में संपति को लेकर घरेलू विवाद सामने आया है। यहां मृतक की बेटी ने अपने पति समेत छह लोगों को नामजद किया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रामबाबू की दो बेटियों का ससुरालवालों से विवाद चल रहा है। सुलह के लिए वह परेशान थे। रामबाबू बुधवार सुबह  10 बजे घर से बाइक  निकले थे। शाम को चार बजे काम खत्म होने के बाद घर लौट रहे थे। भागूपुर फ्लाईओवर पर उनकी हत्या कर दी गई। हमलावरों ने उन पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाईं थी। उनके तीन गोलियां लगीं।

हाईवे पर युवक की हत्या की सूचना सूचना हड़कंप मच गया था। रामबाबू की मौत से पत्नी और आठ बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। मृतक के भाई नेक्शे सिंह ने बताया रामबाबू की सात बेटी रामवती, राजेश्री, मंजू, शशि, आरती, राखी, शिवानी और आठ वर्षीय एक बेटा धीरज है।

जिसमें बड़ी बेटी रामवती की शादी सादाबाद में हुई है। रामवती और मंजू की शादी 2014 में खंदौली क्षेत्र के गांव नगला ब्रज लाल में हुई थी। पिछले चार पांच साल से ससुरालवालों से इन दोनों बेटियों का किसी बात पर विवाद चल रहा है, जिसके चलते दोनों पिता के घर पर ही रहती हैं। बेटियों की ससुराल से सुलह-समझौते के लिए पिता रामबाबू प्रयास कर रहे थे। 

कुछ दिनों से नगला चंदन निवासी महेंद्र बेटियों के ससुराल से विवाद के निस्तारण के लिए मध्यस्थता कर रहा है। बुधवार को भी इसी संबंध में रामबाबू सुबह घर से निकले थे। इसके अलावा मृतक बड़े भाई से भी जमीन को लेकर मनमुटाव चल रहा था। 

इस विषय में एसएसपी मुनिराज जी. ने बताया की मृतक का बेटियों के ससुरालियों से विवाद चल रहा था। विवेचना की जा रही है। मामले में रामबाबू की बेटी मंजू ने नगला चंदन निवासी महेंद्र पति नवल किशोर, ब्रज किशोर, रूप किशोर, जय किशोर और ससुर हुकम सिंह को नामजद किया है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

इसे भी पढ़ें....


संबंधित खबरें