खासमसाख अधिकारी रहे ए.के. शर्मा की भाजपा में इंट्री, अब यूपी की सियासत में आजमाएंगे हाथ

टीम भारत दीप |

एके शर्मा को भजपा में उत्तर प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा और यूपी  भाजपा  प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव की मौजूदगी में शामिल किया गया।
एके शर्मा को भजपा में उत्तर प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा और यूपी भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव की मौजूदगी में शामिल किया गया।

अरविंद कुमार शर्मा का विधान परिषद में जाना तय माना जा रहा है। वहीं अरविंद कुमार ने बीजेपी में शामिल होने के बाद कहा है कि पार्टी जो भी दायित्व सौंपेगी उसे पूरी निष्ठा से निभाएंगे।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश  की राजधानी लखनऊ स्थित भाजपा प्रदेश  कार्यालय पर गुरूवार को भारतीय प्रशासनिक सेवा से वीआरएस ले चुके गुजरात कैडर के आईएएस अधिकारी अरविंद कुमार शर्मा ने भाजपा का दामन थामते हुए पार्टी की सदस्यता ली है।

माना जा रहा है कि वह यूपी की सियासत में जोर अाजमाएंगे। उनके बारे में तमाम चर्चाओं का बाजार गर्म है। बताया जा रहा है उन्होंने गुजरात के मुख्यमंत्री व वर्तमान में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ काफी काम किया है। वह उनके अति विश्वसनीय अधिकारियों में शुमार रहे हैं।

चर्चाओं के क्रम में यहां अरविंद कुमार शर्मा का विधान परिषद में जाना तय माना जा रहा है। वहीं अरविंद कुमार ने बीजेपी में शामिल होने के बाद कहा है कि पार्टी जो भी दायित्व सौंपेगी उसे पूरी निष्ठा से निभाएंगे। उन्होंने कहा कि एक पिछड़े इलाके मऊ से आने वाले व्यक्ति को पीएम मोदी ही उठाकर आगे बढ़ा सकते हैं।

यह भाजपा जैसी पार्टी में ही संभव हो सकता है। भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के बाद अरविंद शर्मा ने कहा कि पार्टी में शामिल होने पर काफी खुश हूँ। इससे पहले यहां एके शर्मा को भजपा में उत्तर प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा और यूपी के भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव की मौजूदगी में शामिल किया गया।

बताया जा रहा है कि ए.के. शर्मा इससे पहले केंद्र में सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्यम मंत्रालय के सचिव भी रह चुके है। दो साल पहले ही एके सिंह ने अपने पद से स्वैच्छिक सेवानिवृत्त लिया था। 


संबंधित खबरें