अलीगढ़: खाने में निकला बाल तो दंपति में हुई लड़ाई, पति की मौत, पत्नी गंभीर

टीम भारत दीप |

मेडिकल कॉलेज लाया गया, जहां पर शाहरुख ने दम तोड़ दिया, जबकि खुशनुमा का उपचार चल रहा है।
मेडिकल कॉलेज लाया गया, जहां पर शाहरुख ने दम तोड़ दिया, जबकि खुशनुमा का उपचार चल रहा है।

शनिवार को दोनों के बीच खाने में बाल निकलने को लेकर झगड़ा हो गया। बात इतनी बढ़ गई कि दोनों ने घर में रखे चाकू और कैंची से एक दूसरे पर हमला शुरू कर दिया। चीखपुकार सुनकर जब तक आस-पड़ोस के लोग आते, तब तक दोनों ने एक-दूसरे को जख्मी कर दिया था।

अलीगढ़ । पति-पत्नी का रिश्ता प्यार और विश्वास पर टीका रहता है। यह प्यार और विश्वास जब कम होता है। परिवार रूपी गाड़ी बेपटरी हो जाती है। फिर रोज किसी न किसी बात ​पर विवाद होने लगता है। यह विवाद कई बार एक -दूसरे की जान लेने तक पहुंच जाता है।

कुछ ऐसा ही मामला अलीगढ़ में देखने को मिला। यहां पति- पत्नी में हुए विवाद के बाद दोनों एक -दूसरे पर जो भी कुछ मिला लेकर टूट पड़े। इस लड़ाई में पति की जान चली गई और पत्नी जिंदगी और मौत की जंग अस्पताल में लड़ रही है। 

दिल्ली के थाना हर्ष विहार के मोहल्ला मंडोली के रहने वाले 30 वर्षीय शाहरुख का निकाह आठ साल पहले अमीर निशा की खुशनुमा से हुआ था। निकाह के बाद शाहरुख अपनी ससुराल में आकर रहने लगा था और यहीं पर मजदूरी करता था।

शादी के बाद दोनों की जिंदगी ठीक-ठाक चल रही थी, आपसी प्यार भी खूब था, लेकिन पिछले कुछ महीनों से पति-पत्नी के बीच अक्सर झगड़ा होता रहता था। इस बात से घरवालों के साथ-साथ पड़ोसी भी परेशान थे। शनिवार को दोनों के बीच खाने में बाल निकलने को लेकर झगड़ा हो गया।

बात इतनी बढ़ गई कि दोनों ने घर में रखे चाकू और कैंची से एक दूसरे पर हमला शुरू कर दिया। चीखपुकार सुनकर जब तक आस-पड़ोस के लोग आते, तब तक दोनों ने एक-दूसरे को जख्मी कर दिया था। घायल अवस्था में पति-पत्नी को मेडिकल कॉलेज लाया गया, जहां पर शाहरुख ने दम तोड़ दिया, जबकि खुशनुमा का उपचार चल रहा है।

थाना सिविल लाइन के इंस्पेक्टर रविंद्र कुमार दुबे ने बताया कि शाहरुख चार भाई-बहनों में दूसरे नंबर का था। उसके परिवार वालों को सूचना दे दी गई है। लेकिन अभी तक किसी पक्ष की तरफ से तहरीर नहीं मिली है। पुलिस अपने स्तर से मामले की जांच कर रही है।

 इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें