अलीगढ़ में भाजपा नेता ने शौचालय में लगाई जिन्ना की तस्वीर, पीएम के दौरे से पहले तनाव

टीम भारत दीप |

भाजपा कार्यकर्ताओं ने जिन्ना की तस्वीर शौचालय में लगा दी
भाजपा कार्यकर्ताओं ने जिन्ना की तस्वीर शौचालय में लगा दी

भाजपा विष्णुपुरी मंडल के मीडिया प्रभारी शिवांग तिवारी रविवार को देर रात गांधी पार्क बस स्टैंड स्थित शौचालय में युवकों के साथ पहुंचे और जिन्ना की तस्वीर शौचालय में लगा दी। शिवांग तिवारी ने चेतावनी देते हुए कहा कि जब तक जिन्ना की तस्वीर यूनियन हॉल से नहीं हटाई जाती, तब तक इसी तरह कस विरोध करते रहेंगे।

अलीगढ़। पीएम मंगलवार को अलीगढ़ दौरे पर आ रहे है। पीएम यहां कई परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे।  पीएम के आने से पहले ही अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय (एएमयू) में लगी पाकिस्तान के पितामह मोहम्मद अली जिन्ना की तस्वीर पर विवाद बढ़ गया है। 

मालूम हो कि रविवार शाम को भाजपा कार्यकर्ताओं ने अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय से मोहम्मद अली जिन्ना की फोटो हटवाने के लिए विरोध जताया। इसके बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने जिन्ना की तस्वीर शौचालय में लगा दी। 

भाजपा विष्णुपुरी मंडल के मीडिया प्रभारी शिवांग तिवारी रविवार को देर रात गांधी पार्क बस स्टैंड स्थित शौचालय में युवकों के साथ पहुंचे और जिन्ना की तस्वीर शौचालय में लगा दी। शिवांग तिवारी ने चेतावनी देते हुए कहा कि जब तक जिन्ना की तस्वीर यूनियन हॉल से नहीं हटाई जाती, तब तक इसी तरह कस विरोध करते रहेंगे। इस दौरान तरुण शर्मा, कौशल कुमार आदि मौजूद थे। 

भाजपा नेताओं ने विवि से जिन्ना की तस्वीर हटाने के लिए पीएम मोदी को खून से पत्र लिखकर अपनी मांग रखी। इससे पहले, अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय छात्र संघ दफ्तर में लगी मोहम्मद अली जिन्ना की तस्वीर हटाने की मांग को लेकर भाजपा के विष्णुपरी मंडल के मीडिया प्रभारी शिवांग तिवारी ने प्रधानमंत्री को खून से खत लिखा था। खत लिखने के बाद उन्होंने उसको गुरुवार को अधिकारियों को सौंप दिया था।

भाजपा नेता ने कहा था कि अगर जिन्ना की तस्वीर को वहां से जल्द से जल्द नहीं हटवाया गया तो वह खुद वहां जाकर तस्वीर हटा देंगे। यह पूछने पर कि वो एएमयू छात्र संघ के दफ्तर तक कैसे जाएंगे..? तो वह ज्यादा स्पष्ट जवाब नहीं दे सके। 

शिवांग ने ये खत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को संबोधित कर लिखा था। इस पत्र में शिवांग के साथ पुष्कर शर्मा, कौशल कुमार और तरुण शर्मा का भी नाम शामिल है। इससे पहले सांसद सतीश गौतम भी इसको लेकर मुहिम छेड़ चुके हैं, लेकिन जिन्ना की तस्वीर आज भी वहां मौजूद है।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें