फेसबुक से खोजकर लाया दूसरी बीवी, वो सौतेली बेटी के साथ करने लगी पति वाला काम

टीम भारत दीप |

युवक के पहले से तीन बेटी और एक बेटा था।
युवक के पहले से तीन बेटी और एक बेटा था।

एक 46 वर्षीय युवक ने अपनी पहली पत्नी के बाद एक दूसरी महिला से शादी कर ली। इस महिला से उसकी मुलाकात फेसबुक पर हुई और वहीं से दोनों के बीच बातचीत होते होते मामला शादी तक पहुंच गया।

अलीगढ़। उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में पुलिस के सामने एक अजीबो गरीब मामला सामना आया है। यहां एक 19 वर्षीय युवती ने महिला थाने में शिकायत की कि उसकी सौतेली मां उससे जबरन संबंध बनाती है। इसके लिए वो उसे सेक्स वर्धक दवाइयां भी देती है। इतना ही नहीं वह उसकी अन्य दो बहनों के साथ भी ऐसा कर रही है। 

मामला अलीगढ़ के सासनी गेट थाना क्षेत्र का है यहां एक 46 वर्षीय युवक ने अपनी पहली पत्नी के बाद एक दूसरी महिला से शादी कर ली। इस महिला से उसकी मुलाकात फेसबुक पर हुई और वहीं से दोनों के बीच बातचीत होते होते मामला शादी तक पहुंच गया। 

युवक के पहले से तीन बेटी और एक बेटा था। शादी के कुछ ही दिन बाद उसकी दूसरी बीवी पति को छोड़ उसकी बेटियों की ओर आकर्षित होेने लगी। बेटियां छोटी थीं और उसे अपनी मां की तरह ही देख रही थीं। ऐसे में उस महिला ने चुपके से बेटियों को सेक्स वर्धक दवा देना शुरू कर दिया। 

इसके बाद वह उन्हीं के साथ हमबिस्तर होने लगी। बेटियों को ये बात बड़ी अजीब लगती लेकिन वे दवा के असर के कारण कुछ कह ही नहीं पा रही थीं। धीरे-धीरे बीएससी में पढ़ने वाली सबसे बड़ी बेटी ने कुछ गलत महसूस किया तो उसने थाने में जाकर शिकायत की। 

इस पर पुलिस ने महिला का गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है। अलीगढ़ पुलिस के सामने एक महिला द्वारा महिला से छेड़छाड़ का पहली बार मामला सामने आया है। युवती ने बताया कि उसकी अन्य दो बहनें नाबालिग हैं और पिता एक प्राइवेट नौकरी करते हैं। 


संबंधित खबरें