अलीगढ़ में दुष्कर्म पीड़िता ने बदनामी के डर से फांसी का फंदा बनाकर लटक गई

टीम भारत दीप |

मृतका के परिजनों की तहरीर पर आरोपित के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कर लिया है।
मृतका के परिजनों की तहरीर पर आरोपित के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कर लिया है।

अलीगढ़ के हरदुआगंज इलाके की युवती दो पूर्व खेतों पर चारा लेने के लिए गई थी। आरोप है कि गांव के ही युवक ने उसके साथ खेतों में दुष्कर्म किया और हत्या की धमकी देकर फरार हो गया। युवती ने डर के मारे दो दिन तक किसी को कुछ नहीं बताया। गुरुवार को युवती ने अपने परिजनों को इसकी जानकारी दी।

अलीगढ़। यूपी के अलीगढ़ से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। यहां हरदुआगंज इलाके में युवती से दो दिन पूर्व गांव के ही युवक ने दुष्कर्म किया था।

इस घटना से क्षुब्ध होकर सुवती ने फंदा लगाकर जान दे दी।मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा। उधर, पीड़ित परिजनों ने इस संबंध में गांव के ही युवक के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कराया है।

अलीगढ़ के हरदुआगंज इलाके की युवती दो पूर्व खेतों पर चारा लेने के लिए गई थी। आरोप है कि गांव के ही युवक ने उसके साथ खेतों में दुष्कर्म किया और हत्या की धमकी देकर फरार हो गया। युवती ने डर के मारे दो दिन तक किसी को कुछ नहीं बताया।

गुरुवार को युवती ने अपने परिजनों को इसकी जानकारी दी। महिलाएं खेतों से पुरुषों के लौटने का इंतजार कर रहीं थी, इसी बीच युवती ने घर में ही फंदा लगाकर आत्महत्या कर दी।

युवती की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया, मामले की जानकारी मिलते ही एसओ हरदुआगंज रामवकील मय फोर्स के मौके पर पहुंच गए और उन्होंने परिजनों से पूछताछ करने के बाद शव पोस्टमार्टम को भेजा।

एसओ हरदुआगंज ने बताया कि मृतका के परिजनों की तहरीर पर आरोपित के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कर लिया है, उसकी गिरफ्तारी के लिए संभावित स्थानों पर दबिश दी लेकिन आरोपित का पता नहीं चला।

 इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें