अलीगढ़ में दंपती ने विषाक्त पदार्थ खाकर की आत्महत्या,सुसाइड नोट में यह लिखा

टीम भारत दीप |

परिवार व रिश्तेदारों से पुलिस अधिकारियों ने सुसाइड नोट में जिक्र किए गए कर्ज के बारे में पूछताछ की
परिवार व रिश्तेदारों से पुलिस अधिकारियों ने सुसाइड नोट में जिक्र किए गए कर्ज के बारे में पूछताछ की

मालूम हो कि अलीगढ़ में मंगलवार सुबह थाना क्षेत्र के गांव नगला ठेकेदार के बाहर आम के बाग में एक दंपती का शव पड़ा मिला। पास ही विषाक्त पदार्थ की एक शीशी व महिला के पर्स से सुसाइड नोट भी मिला है। सूचना पर सीओ अतरौली व एसपी देहात, फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच गई। सुसाइड नोट में आत्महत्या का कारण कर्जदारों का जुल्म बताया गया है।

अलीगढ़। उत्तर प्रदेश अलीगढ़ में एक दिल को झकझोरने वाली कहानी सामने आई है। यहां सूतखोरों से परेशान होकर एक दंपती ने विषाक्त पदार्थ खाकर जान दे दी। मरने से पहले इस दंपती ने एक पत्र लिखकर अपना दर्द भी बयान है कि वह ठेकेदार की प्रताडना से परेशान होकर आत्महत्या कर रहे है। 

मालूम हो कि अलीगढ़ में मंगलवार सुबह थाना क्षेत्र के गांव नगला ठेकेदार के बाहर आम के बाग में एक दंपती का शव पड़ा मिला। पास ही विषाक्त पदार्थ की एक शीशी व महिला के पर्स से सुसाइड नोट भी मिला है। सूचना पर सीओ अतरौली व एसपी देहात, फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच गई। सुसाइड नोट में आत्महत्या का कारण कर्जदारों का जुल्म बताया गया है। पुलिस ने दोनों शव का पोस्टमार्टम कराया है।

गांव नगला ठेकेदार गांव निवासी 59 वर्षीय राव साहब पुत्र ठा. सूरजपाल चार भाइयों में दूसरे नंबर के थे। उनके भतीजे जितेंद्र कुमार के अनुसार करीब 20 साल पहले दादा की मौत के कुछ समय बाद राव साहब अपने हिस्से की जमीन, जायदाद बेचकर पत्नी आशा, बेटे अखिलेश व बेटी रजनी को लेकर अलीगढ़ शहर के बन्नादेवी थाना क्षेत्र के आईटीआई रोड स्थित रामनगर कालोनी में रहने चले गए थे। वहां किराए के मकान में रहकर सब्जी बेचते थे। उनका बेटा व बेटी शादीशुदा हैं।

मंगलवार की सुबह गांव से 200 मीटर दूर ऊंटगिरि निवासी हरिबाबू के आम के बाग में शौच करने गए बच्चों ने राव साहब व उनकी पत्नी का शव पड़ा देखा तो घबड़ाकर गांव की ओर भागे। गांव पहुंचकर सूचना दी। दो शव मिलने के बाद गावं वाले दौड़कर पहुंचे।

सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई। महिला के पर्स से सुसाइड नोट मिला। एसपी देहात शुभम पटेल व सीओ अतरौली सुदेश गुप्ता भी पहुंच गए। परिवार व रिश्तेदारों से पुलिस अधिकारियों ने सुसाइड नोट में जिक्र किए गए कर्ज के बारे में पूछताछ की। पोस्टमार्टम के बाद शव गांव लाकर परिवार वालों ने अंतिम संस्कार कर दिया। वहीं माता-पिता की एक साथ मौत होने से बच्चों का रो- रोकर बुरा हाल है। 

इस विषय में एसपी देहात शुभम पटेल का कहना है कि प्रतीत होता है कि अधेड़ उम्र के दंपति ने जहरीला पदार्थ खाया है। प्रथमदृष्टया आत्महत्या का मामला लगा रहा है। एक सुसाइड नोट मिला है, जिसकी हैंड राइटिंग का मिलान कराया जाएगा।


 


संबंधित खबरें