आजमगढ़ में ताबड़तोड़ हत्याओं से दहले लोग , सात दिन में 6 की गई जान

टीम भारत दीप |

सोमवार को तीन युवकों पर चाकूओं से हमला हुआ, इसमें दो की मौत, एक ग्ंभीर है।
सोमवार को तीन युवकों पर चाकूओं से हमला हुआ, इसमें दो की मौत, एक ग्ंभीर है।

अपराधियों में पुलिस का ​तनिक भी भय होता तो एक के बाद एक हत्याएं न होती । कभी चुनावी रंजिश तो कभी अन्य मामले को लेकर अपराधिक घटनाएं हो रही हे।

आजमगढ़। उत्तर प्रदेश का आजमगढ़ जिला एक बार फिर अपराध की राह पर निकल पड़ा हैं । यह हम नहीं कह रहे यह पुलिस विभाग द्वारा जारी रिपोर्ट से साबित हो रहा है। जिले में हर ​​दिन रंजिशन एक हत्या हो रही है। पिछले एक सप्ताह में 6 लोगों की बेरहमी से हत्या कर दी गई।

जिले में लगातार अपराधिक घटनाक्रम हो रहे है। इन सब को कंट्राल करने के लिए पुलिस महकमा हाथ पर हाथ धरे बैठा है। यदि अपराधियों में पुलिस का ​तनिक भी भय होता तो एक के बाद एक हत्याएं न होती । कभी चुनावी रंजिश तो कभी अन्य मामले को लेकर अपराधिक घटनाएं हो रही हे। 

गुरुवार को पवई थाना क्षेत्र के जल्दीपुर बाजार में भाजपा नेता व बीडीसी प्रतिनिधि अर्जुन यादव की हत्या हुई। इसी दिन मेंहनगर थाना क्षेत्र में बीडीसी के पुत्र की उसके दोस्तो ने ही पीट-पीट कर हत्या कर दी। भाजपा नेता की हत्या करने वालों का अब तक पुलिस सुराग नहीं लगा सकी है, बीडीसी पुत्र की हत्या के मामले में दो किशोर गिरफ्तार हुए है। इसी क्रम में सोमवार को निजामाबाद थाना क्षेत्र के चकिया गांव में रंजिशन तीन युवकों पर चाकुओं से जानलेवा हमला हो गया। 

इसमें दो की अस्पताल पहुंचने पर मौत हो गई, तीसरे की हालत गंभीर है।तो वहीं एक की हालत गंभीर देख उसे हॉयर सेंटर रेफर कर दिया गया। ताबड़तोड़ हत्याओं से जिला दहल उठा है और पुलिस महकमा गड़बड़ हुए क्राइम कंट्रोल पर नियंत्रण पाने में पूरी तरह से असफल साबित हो रही है। एसपी सुधीर कुमार सिंह की पुलिस लाख कवायद के बाद भी बीट पुलिसिंग को मजबूत नहीं कर सकी है।


 चकिया हुसैनाबाद में हुई चाकूबाजी की घटना में मृत दोनों युवकों की बाडी पीएम के लिए मर्चरी हाऊस पहुंची तो वहां काफी संख्या में लोग जुट गए थे। मरने वाले दोनों युवकों में एक चकिया गांव का रहने वाला था तो दूसरा संजरपुर का था। पीएम के पहले ही किसी बात को लेकर पीएम हाऊस पर मौजूद लोगों में विवाद हो गया और हाथापाई भी होने लगी। वहां तैनात पुलिस जवानों ने मामले को किसी तरह संभाला। 


संबंधित खबरें