राजधानी में अपराधी बेखौफ: देर शाम व्यापारी को गोलियों से भूना, गांव में फैली दहशत

टीम भारत दीप |

स्थानीय लोगों ने बदमाशों पर पथराव कर उन्हें पकड़ने की कोशिश की लेकिन बाइकसवार बदमाश भाग निकले।
स्थानीय लोगों ने बदमाशों पर पथराव कर उन्हें पकड़ने की कोशिश की लेकिन बाइकसवार बदमाश भाग निकले।

प्रधान पति और व्यापारी की हत्या होने से परिवार के लोगों में आक्रोश है। परिवार वालों ने पुलिस प्रशासन से हमलावरों को जल्द ​गिरफ्तार करने की मांग की है। वहीं व्यापारी की मौत से परिवार में कोहराम मचा है। व्यापारी की पत्नी और बच्चे लगातार रोते हुए अपराधियों पर कार्रवाई की मांग कर रहे है।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में अपराधियों को पुलिस का खौफ नहीं रहा।  उनके हौंसले इतने बुलंद है कि वह कही भी किसी की हत्या कर दे रहे है।

रविवार देर शाम को मोहनलालगंज थाना क्षेत्र में व्‍यापार मंडल के अध्‍यक्ष 52 वर्षीय सुजीत कुमार पांडेय की गोली मारकर हत्‍या कर दी गई। व्यापारी की पत्‍नी इंद्रजीत खेड़ा गांव की प्रधान हैं।

लखनऊ के पुलिस आयुक्‍त डीके ठाकुर ने बताया कि रविवार शाम प्रधान के पति सुजीत कुमार पांडेय गौरा गांव में अपने ईंट-भट्टे पर अपनी गाड़ी से गए थे।

स्थानीय लोगों ने बताया कि   एक बाइक सवार दो बदमाशों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इस हमले में पांडेय को गोली लगने से मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्‍टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है। इसकी रिपोर्ट आने के बाद ही असलियत पता चलेगी।

ताबड़तोड़ की फायरिंग

सूचना पर पहुंची पुलिस ने बताया कि घटनास्थल पर आठ खोखे मिले हैं और यह भी ज्ञात हुआ है कि पांडेय ने भी हमलावरों पर गोली चलाई थी, उनके पास लाइसेंसी पिस्‍तौल है। पुलिस को मौके से नौ एमएम के चार और 32 बोर के चार खोखे मिले हैं। उन्‍होंने आशंका जताई कि घटना में कोई ऐसा शख्‍स शामिल है जो सुजीत कुमार पांडेय से मिलने वाला है, उसे उनके आने-जाने की पूरी जानकारी थी। 

स्थानीय लोगों ने किया पथराव

पुलिस सूत्रों के अनुसार भट्ठे के गेट पर पहले से घात लगाकर खड़े बाइक सवार बदमाशों ने पांडेय पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दी और खुद को बचाने के लिए पांडेय ने गाड़ी तेजी से बढ़ाई और बचाव में बदमाशों पर फायरिंग की।

स्थानीय लोगों ने बदमाशों पर पथराव कर उन्हें पकड़ने की कोशिश की लेकिन बाइकसवार बदमाश भाग निकले। आसपास के लोगों की मदद से पांडेय को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

परिवार के लोगों में आक्रोश

प्रधान पति व्यापारी की हत्या होने से परिवार के लोगों में आक्रोश है। परिवार वालों ने पुलिस प्रशासन से हमलावरों को जल्द ​गिरफ्तार करने की मांग की है। वहीं व्यापारी की मौत से परिवार में कोहराम मचा है। व्यापारी की पत्नी और बच्चे लगातार रोते हुए अपराधियों पर कार्रवाई की मांग कर रहे है। 


संबंधित खबरें