दुनिया के सबसे ताकतवर प्रेसिडेंट कोरोना की चपेट में, पत्नी की भी रिपोर्ट पाॅजिटिव

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

जानकारी अमेरिकी राष्ट्पति ने खुद ट्वीट करके दी।
जानकारी अमेरिकी राष्ट्पति ने खुद ट्वीट करके दी।

आज रात मेरी और मेलानिया ट्रंप की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। हम तुरंत क्वारंटीन और रिकवरी प्रक्रिया शुरू करेंगे। हम इसका साथ मिलकर मुकाबला करेंगे।

इंटरनेशनल डेस्क। दुनिया के सबसे ताकतवर राष्ट्राध्यक्ष माने जाने वाले अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की कोरोना रिपोर्ट पाॅजिटिव आई है। उनकी पत्नी मेलानिया ट्रंप भी कोरोना से संक्रमित पाई गई हैं। इसकी जानकारी अमेरिकी राष्ट्पति ने खुद ट्वीट करके दी। 

उन्होंने लिखा, आज रात मेरी और मेलानिया ट्रंप की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। हम तुरंत क्वारंटीन और रिकवरी प्रक्रिया शुरू करेंगे। हम इसका साथ मिलकर मुकाबला करेंगे।

बता दें कि हाल ही में डोनाल्ड ट्रंप की निजी सलाहकार होप हिक्स कोरोना संक्रमित पाई गईं थीं। हिक्स ने बुधवार की रैली में राष्ट्रपति के साथ यात्रा की थी। वे गुरुवार को कोरोना संक्रमित पाई गई हैं। 

इसी वजह से राष्ट्रपति ट्रंप और प्रथम महिला मेलानिया ने एहतियातन खुद को क्वारंटीन कर लिया था और अपनी कोरोना जांच कराई थी। जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

निजी सलाहकार के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी खुद राष्ट्रपति ने ट्वीट कर दी थी। उन्होंने लिखा था, होप हिक्स, जो एक बिना किसी ब्रेक के इतनी मेहनत कर रही हैं, उनकी कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। 

प्रथम महिला और मैं कोरोना जांच परिणाम की प्रतीक्षा कर रहे हैं। इसी बीच, हम अपने आपको क्वारंटीन कर रहे हैं।

31 साल की हिक्स कोरोना वायरस से संक्रमित होने वाली राष्ट्रपति की निकटतम सहयोगी हैं। उन्होंने इस सप्ताह की शुरुआत में राष्ट्रपति के साथ एयरफोर्स वन से यात्रा की थी। 

ट्रंप ने फॉक्स न्यूज को दिए एक साक्षात्कार में, गुरुवार रात कहा कि वह और प्रथम महिला उसके साथ बहुत समय बिताते हैं। चुनाव प्रचार के कारण ट्रंप राज्यों की यात्रा कर रहे हैं।

राष्ट्रपति के सबसे भरोसेमंद सहयोगियों में से एक हिक्स ने पहले व्हाइट हाउस संचार निदेशक के रूप में कार्य किया था। वे इस साल चुनाव से पहले एक बार फिर प्रशासन में शामिल हो गई हैं। 

व्हाइट हाउस के कई कर्मचारी वायरस से संक्रमित हुए हैं, जिसमें केटी मिलर, उपाध्यक्ष माइक पेंस के प्रेस सचिव, राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार रॉबर्ट ओ ब्रायन और राष्ट्रपति के व्यक्तिगत सेवक शामिल हैं।


संबंधित खबरें