बाॅलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन कोरोना पाॅजिटिव, अभिषेक बच्चन भी संक्रमित

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

अभिषेक बच्चन, अमिताभ बच्चन
अभिषेक बच्चन, अमिताभ बच्चन

अमिताभ के ट्विटर हैंडल से रात 10 बजकर 52 मिनट पर ट्वीट आया। इसमें लिखा कि मैं कोरोना पाॅजिटिव पाया गया हूं, अस्पताल में भर्ती हो चुका हूं। अस्पताल प्रशासन अधिकारियों को सूचना दे रहा है।

मुंबई। बाॅलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन कोरोना पाॅजिटिव पाए गए हैं। अभिनेता ने खुद ट्वीट करके इसकी जानकारी दी। उन्होंने लिखा कि घर के बाकी सदस्यों की रिपोर्ट आना बाकी है। मुझे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। देर रात नानावटी अस्पताल ने अभिषेक बच्चन के भी कोरोना पाॅजिटिव होने की जानकारी दी।

बता दें कि मुंबई में कोरोना संक्रमण सबसे व्यापक स्तर पर है। ऐसे में अमिताभ का पाॅजिटिव आना उनको दर्शकों को निराश करने वाला है। अमिताभ का ट्वीट आते ही प्रमुख हस्तियों ने उनके ठीक होने की कामना की। इनमें पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह शामिल हैं। 

अमिताभ के ट्विटर हैंडल से रात 10 बजकर 52 मिनट पर ट्वीट आया। इसमें लिखा कि मैं कोरोना पाॅजिटिव पाया गया हूं, अस्पताल में भर्ती हो चुका हूं। अस्पताल प्रशासन अधिकारियों को सूचना दे रहा है। परिवार और स्टाफ के सदस्यों की भी जांच हुई है, उनकी रिपोर्ट आना बाकी है। अमिताभ ने अपने ट्वीट में अपील की कि बीते 10 दिन में जो भी लोग उनके संपर्क में आए हैं। कृपया अपनी जांच कराएं। 

उनके इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर उनके चाहने वालों ने भी जल्द स्वस्थ होने की शुभकामना दीं। अमिताभ हाल ही में आई फिल्म गुलाबो-सिताबो में अभिनय करते दिखाई दिए थे। 77 वर्ष की उम्र पार कर चुके बाॅलीवुड मेगास्टार अभी भी अपने अभिनय से लोगों को मोह लेते हैं।


संबंधित खबरें