बेटी से छेड़छाड़ की शिकायत करने गए पिता को दबंगों ने पीट-पीटकर मार डाला

टीम भारत दीप |

पीड़िता के पिता के ​सिर पर पत्थर से हमला कर दिया।
पीड़िता के पिता के ​सिर पर पत्थर से हमला कर दिया।

परिवार के लोग एंबुलेंस से इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। यहां घायल की गंभीर हालत देखते हुए डाक्टरों ने घायल को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल पहुंचने पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इटावा। उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में एक पिता अपनी नाबालिग बेटी से छेड़छाड़ के आरोपितों के परिजनों से शिकायत करने गया तो दबंगों ने उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी।

जानकारी के अनुसार यह मामला इटावा जिले के बिठौली इलाके के बंसरी गांव का है। आरोप है कि बुधवार शाम बेटी से हुई छेड़छाड़ की शिकायत करने आरोपियों के घर पहुंचा तो दबंगों ने पीट पीटकर मार डाला।

मृतक के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने एक ही परिवार के चार लोगों के खिलाफ गुरुवार को हत्या की धाराओं में केस दर्ज किया है। फिलहाल सभी आरोपी फरार हैं।

आरोपियों के घर गया था पीड़िता का पिता 

बिठौली थाना क्षेत्र के बंसरी गांव में एक 16 वर्षीय किशोरी बुधवार शाम घर के सामने चबूतरे की सफाई कर रही थी। इसी दौरान पड़ोसी लाखन सिंह का बेटे गोपाल ने किशोरी से  छेड़छाड़ की ।

करीब दो घंटे बाद मजदूरी से घर लौटे पिता से डरी सहमी बेटी ने सारी बात बताई तो। पीड़िता का पिता पुत्री के साथ हुई घटना का उलाहना देने आरोपी के घर पहुंचा, तो यह बात लोगों को नागवार गुजरी और उन्होंने मारपीट करते हुए पीड़िता के पिता के ​सिर पर पत्थर से हमला कर दिया। मारपीट में पीड़िता का पिता गंभीर रूप से घायल हो गया।

घायल युवक को परिवार के लोग एंबुलेंस से इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। यहां घायल की गंभीर हालत देखते हुए डाक्टरों ने घायल को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल पहुंचने पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मृतक के पुत्र ने बहन के साथ छेड़छाड़ सहित पिता की हत्या मे सुखवीर उर्फ गोपाल व वीटू पुत्र गण लाखन सिंह परिहार व लाखन सिंह व ऊदल सिंह परिहार पुत्रगण निर्भय सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

इस मामले में इटावा सीओ आलोक प्रसाद का कहना है कि चार आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है, आगे की कार्रवाई की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।


संबंधित खबरें