इटावा में होली के दिन मालिक और नौकर की हत्या से गांव में मचा हड़कंप,परिजन बेहाल

टीम भारत दीप |

त्योहार की खुशिया गम में बदल गई। घर में रोना पीटना मच गया। घर पर ढांढस बधाने वालों का तांता लग गया।
त्योहार की खुशिया गम में बदल गई। घर में रोना पीटना मच गया। घर पर ढांढस बधाने वालों का तांता लग गया।

ग्राम नगला निवासी कमलेश कुमार का 21 वर्षीय पुत्र मयंक और उसका नौकर मुकेश जब रात में कमरे में सो गए थे। रात में ही कुछ अज्ञात लोगों ने मयंक की को कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। हत्यारों ने नौकर को मारकर फंदे से लटका दिया। जैसे ही लोगों को त्योहार के दिन दो लोगों की हत्या की जानकारी हुई तो लोग पहुंच गए।

इटावा। उत्तर प्रदेश के इटावा जिले के जसवंतनगर में होली के दिन दो ​लोगों की हत्या से हड़कंप मच गया। जैसे ही लोगों को दो लोगों की हत्या की जानकारी हुई तो लोगों की होली खुशियां काफूर हो गई। लोग भागते हुए घटनास्थल पर पहुंचे।

जानकारी के अनुसार एक 21 वर्षीय युवक की कुल्हाड़ी से काट कर हत्या कर दी। और उसके नौकर का शव कमरे में फांसी पर लटका मिला। घटनास्थल पर पहुंचे लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।  मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस इस हत्याकांड के खुलासे में जुट गई है। 

बता दें कि इटावा में जसवंतनगर के ग्राम नगला निवासी कमलेश कुमार का 21 वर्षीय पुत्र मयंक और उसका नौकर मुकेश जब रात में कमरे में सो गए थे। रात में ही कुछ अज्ञात लोगों ने मयंक की को कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी।

हत्यारों ने नौकर को मारकर फंदे से लटका दिया। जैसे ही लोगों को त्योहार के दिन दो लोगों की हत्या की जानकारी हुई तो लोग पहुंच गए। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

त्योहार के लिए बेटे की हत्या  से घर में घर में कोहराम मच गया। त्योहार की खुशिया गम में बदल गई। घर में रोना पीटना मच गया। घर पर ढांढस बधाने वालों का तांता लग गया।

मयंक के पिता पूर्व प्रधान कमलेश कुमार यादव का कहना है कि हमारी किसी से कोई रंजिश नहीं है। और अभी तक ऐसी कोई बात निकल कर सामने नहीं आई है. जिसके खिलाफ कुछ कहा जा सकें। 


संबंधित खबरें