इटावा में भाजपा प्रत्याशी समर्थक को घेरकर सपाइयों ने मारी गोली, हालत गंभीर

टीम भारत दीप |

घटना के बाद भाजपा कार्यकर्ता भी बड़ी संख्या में अस्पताल पहुंच गए।
घटना के बाद भाजपा कार्यकर्ता भी बड़ी संख्या में अस्पताल पहुंच गए।

गुरुवार की सुबह भरथना ब्लाक के भाजपा प्रत्याशी के साथ आ रहे समर्थक को दो गाड़ियों में सवार सपाइयों ने गोली मार दी। वह घायल हो गया है। उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। भरथना ब्लाक से भाजपा के ब्लाक प्रमुख प्रत्याशी राघवेंद्र गौतम के साथ उनका समर्थक कोमल यादव निवासी ग्राम सबल का नगला सुबह सात बजे अपने गांव से भरथना स्थित गेस्ट हाउस में आ रहे थे।

इटावा। यूपी के चुनाव के खून खराबे का खेला जारी है। ताजा मामला इटावा से सामने आया है। यहां ब्लाक प्रमुख चुनाव की तैयारी चल रही है। गुरुवार सुबह  भाजपा प्रत्याशी के साथ आ रहे उसके समर्थक को सपाइयों ने गोली मार दी।

इससे पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। कई तो लोग भागकर घर में छिप गए। घायल को आनन-फानन में सीएचसी में भर्ती कराया है। जहां पर उनका इलाज जारी है।गुरुवार की सुबह भरथना ब्लाक के भाजपा प्रत्याशी के साथ आ रहे समर्थक को दो गाड़ियों में सवार सपाइयों ने गोली मार दी।

वह घायल हो गया है। उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। भरथना ब्लाक से भाजपा के ब्लाक प्रमुख प्रत्याशी राघवेंद्र गौतम के साथ उनका समर्थक कोमल यादव निवासी ग्राम सबल का नगला सुबह सात बजे अपने गांव से भरथना स्थित गेस्ट हाउस में आ रहे थे।

बाहरपुरा नहर के पास दो गाड़ियों से आएसपाइयों ने इन्हेंं घेर लिया और कोमल यादव के गोली मार दी। गोली उसकी टांग में लगी है। कोमल यादव की मां रामदेवी लहरोई ग्राम पंचायत से क्षेत्र पंचायत सदस्य है। कोमल का आरोप है कि सपाई उसे अपने साथ आने की बात कह रहे हैं।

सूचना मिलने पर सीओ भरथना विजय सिंह, प्रभारी निरीक्षक बचन सिंह मौके पर पहुंच गए और कोमल सिंह से पूरी घटना की जानकारी की। घटना के बाद भाजपा कार्यकर्ता भी बड़ी संख्या में अस्पताल पहुंच गए। वहीं घायल कोमल यादव का इलाज कराया जा रहा है। 

 इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें