मणप्‍पुरम गोल्ड लोन में डकैती का एक और आरोपी मुठभेड़ में पकड़ा गया, दो किलो सोना मिला

टीम भारत दीप |

बदमाश के पास से 40 हजार रुपये नकद और एक बाइक भी बरामद हुई है।
बदमाश के पास से 40 हजार रुपये नकद और एक बाइक भी बरामद हुई है।

आपकों बता दें कि कमला नगर स्थित गोल्ड लोन कंपनी में 17 जुलाई को बदमाशों ने करोड़ों की डकैती डाली थी। घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बदमाशा से दो किलोग्राम सोने के गहने बरामद हुए है। अभी भी गैंग के सरगना एक लाख रुपये के नरेंद्र उर्फ लाला की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार दबिश दे रही है।

आगरा। पिछले माह आगरा के मणप्‍पुरम गोल्ड लोन कंपनी में हुई करोड़ों की डकैती के मामले में फरार 40 हजार का इनामी बदमाश पुलिस की गिरफ्त में आ गया। बदमाश से सोमवार सुबह पुलिस की सिकंदरा क्षेत्र में मुठभेड़ हो गई।

पुलिस की गोली लगने से घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बदमाशा से दो किलोग्राम सोने के गहने बरामद हुए है। अभी भी गैंग के सरगना एक लाख रुपये के नरेंद्र उर्फ लाला की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार दबिश दे रही है। 

आपकों बता दें कि कमला नगर स्थित गोल्ड लोन कंपनी में 17 जुलाई को बदमाशों ने करोड़ों की डकैती डाली थी। इसमें शामिल दो बदमाश तो पुलिस मुठभेढ़ में उसी दिन ढेर हो गए थे। उनके पांच साथियों को पुलिस जेल भेज चुकी है।

फरार सरगना नरेंद्र उर्फ लाला पर एक लाख रुपये का इनाम घोषित किया गया था और उसके साथी अविनाश उर्फ रेनू पंडित पर 40 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था। सोमवार सुबह पुलिस को रेनू पंडित के सिकंदरा क्षेत्र में होने की सूचना मिली। पुलिस टीम ने सिकंदरा के खड़वाई नहर के पास बदमाश की घेराबंदी की।

उसने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जवाबी फायरिंग में बदमाश के गोली लग गई। इसके बाद वह रोड पर गिर पड़ा। एसएसपी मुनिराज जी ने बताया कि डकैती में फरार बदमाश रेनू पंडित को हास्पिटल में भर्ती कराया गया है। उसके कब्जे से दो किलोग्राम सोना बरामद हो गया है। अभी गैंग के सरगना की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। बदमाश के पास से 40 हजार रुपये नकद और एक बाइक भी बरामद हुई है।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें