दनादन चोरी की वारदातों से थर्राया दयालबाग, लाखों का माल साफ

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

चोरों ने घर का सारा सामान बिखेर दिया।
चोरों ने घर का सारा सामान बिखेर दिया।

आगरा के वरिष्ठ पत्रकारों द्वारा ट्विटर पर मामले को उठाये जाने के बाद पुलिस मुख्यालय ने ट्वीट कर आगरा पुलिस को कार्रवाई करने कहा है।

आगरा। आगरा में थाना न्यू आगरा क्षेत्र के दयालबाग इलाके में चोरों ने एक के बाद एक कई मकानों में सेंध लगाकर दहशत फैला दी है। लॉकडाउन में जबकि लोग घरों में हैं ऐसे में चोर बन्द घरों को निशाना बना रहे हैं। 

मामला दयालबाग के तुलसी विहार कालोनी का है यहां शिक्षक संकल्प दुबे के मकान में चोरों ने ताला तोड़कर  नकदी व जेवरात पार कर दिए। संकल्प दुबे पूर्व में अमर उजाला आगरा में उप संपादक रह चुके हैं और वर्तमान में मैनपुरी में शिक्षक हैं। इस शनिवार-रविवार को लॉकडाउन के कारण मैनपुरी में ही रुक गए थे। घर पर उनके ममेरे भाई मधुरेश दीक्षित व उनका परिवार रहता है, वे आवश्यक कार्य से नोएडा गए थे।

ऐसे में लॉकडाउन के दौरान शनिवार की रात को चोरों ने घर का ताला तोड़कर मकान में प्रवेश किया। इसके बाद संदूकों और सेफ का ताला तोड़कर नकदी व सोने-चांदी के जेवरात ले गए। 

दूसरी घटना राहुल विहार कालोनी में हुई यहां एक बन्द मकान में चोरों ने ताला तोड़कर मोबाइल व कीमती सामान पार कर दिया। 

पुलिस ने बताया कि चोरी का पैटर्न एक सा है। राहुल विहार वाले मकान में चोरों के सुराग मिले हैं। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। थाना प्रभारी न्यू आगरा ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन दिया है।

पुलिस मुख्यालय ने लिया संज्ञान
आगरा की पॉश कालोनी में एक के बाद वारदातों का पुलिस मुख्यालय ने संज्ञान लिया है। आगरा के वरिष्ठ पत्रकारों द्वारा ट्विटर पर मामले को उठाये जाने के बाद पुलिस मुख्यालय ने ट्वीट कर आगरा पुलिस को कार्रवाई करने कहा है।


संबंधित खबरें