सेहरा सजने से पहले उठी अर्थी, दो परिवारों की खुशियां मिली खाक में

टीम भारत दीप |

विक्रांत की मौत की खबर उसकी होने वाली दुल्हन को लगी वह गश खाकर ​गिर गई।
विक्रांत की मौत की खबर उसकी होने वाली दुल्हन को लगी वह गश खाकर ​गिर गई।

पूर्व प्रधान के इकलौते बेटे की मौत हो गई। युवक की 7 मई को शादी तय थी और घर में खुशियों का माहौल था। बरात की तैयारियों के बीच इकलौते बेटे की मौत से घर में मातम पसर गया है। मौत की सूचना पर लड़की पक्ष के लोग भी स्तब्ध रह गए।

गोरखपुर। गोरखपुर में गुरुवर को एक दिल को झकझोर देने वाली खबर सबकों रूलाकर रख दिया। बीमारी की वजह से युवकी की मौत ने दो परिवारों की खुशियां खाक में मिल गई। जो माता-पिता एक दिन बाद अपने बेटे के सिर पर सेहरा सजाने का सपना देख रहे थे।

वही बेबस माता-पिता ने शादी के एक दिन पहले अपने इकलौते बेटे को अंतिम बार जब विदा किया तो उनका कलेजा फट पड़ा। यह खबर जिसने भी सुनी वह स्तब्ध रह गया। यह दिल दहला देने वाली खबर गोरखपुरी के पीपीगंज इलाके से आई है।

यहां के एक गांव के पूर्व प्रधान के इकलौते बेटे की मौत हो गई। युवक की 7 मई को शादी तय थी और घर में खुशियों का माहौल था। बरात की तैयारियों के बीच इकलौते बेटे की मौत से घर में मातम पसर गया है। मौत की सूचना पर लड़की पक्ष के लोग भी स्तब्ध रह गए।

26 अप्रैल को हुई थी तिलक

पीपीगंज क्षेत्र के रामुघाट गांव के पूर्व प्रधान सुरेंद्र सिंह के इकलौते बेटे विक्रांत उर्फ प्रशांत सिंह की 26 अप्रेल को तिलक हुई थी तिलक के कुछ दिन बाद ही विक्रांत की अचानक तबियत बिगड़ गई, जिसके बाद परिजनों ने उसे आनन-फानन में गोरखपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया।

यहां विक्रांत का इलाज चल रहा था कि बुधवार की रात को मौत हो गई। उधर, परिजनों ने बताया कि विक्रांत के हालत में काफी सुधार होने लगा था। गुरुवार को डॉक्टर विक्रांत को डिस्चार्ज करने वाले थे कि उसके पहले ही मौत हो गई।

विक्रांत की मौत से घर में मातम पसर गया। बेटे के सिर पर सेहरा सजने से पहले ही उसकी अर्थी उठ गई। शोक व्यक्त करने के लिए काफी संख्या में लोग पहुंच गए। मिली जानकारी के मुताबिक विक्रांत की बहराइच में शादी तय थी।

जैसे ही विक्रांत की मौत की खबर उसकी होने वाली दुल्हन को लगी वह गश खाकर ​गिर गई। दुल्हन के घर में मातम पसर गया। क्योंकि जिस बेटी एक की एक दिन बाद शादी होनी थी, उसका होने वाला पति इस दुनिया में नहीं रहा। 


संबंधित खबरें