गोरखपुर: प्रेमी साथ घर बसाने मां ने अपने चार के बेटे का कराया अपहरण 24 घंटे में खुला राज

टीम भारत दीप |

पीड़ित ने बताया कि उसकी पत्नी प्रेमी के साथ एक बार भाग चुकी है।
पीड़ित ने बताया कि उसकी पत्नी प्रेमी के साथ एक बार भाग चुकी है।

कलयुगी मां की कहानी गोरखपुर के चौरीचौरा थाना क्षेत्र के विश्वम्भरपुर गांव की है। यहां बुधवार को अपहृत हुए 4 साल के बच्चे का अपहरण उसकी मां ने प्रेमी के साथ मिलकर कराया कराया था। चौरीचौरा पुलिस ने 24 घंटे के अंदर बच्चे को बरामद करने के साथ ही आरोपित युवक और बच्चे की मां को हिरासत में ले लिया है।

गोरखपुर। यूपी के गोरखपुर जिले से एक ऐसी खबर सामने आई जिस पर आप भी आसानी से यकीन नहीं कर पाएंगे। यहां एक मां ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने चार साल के मासूम का अपहरण कर दिया, जानकारी होने पर पुलिस ने बच्चे को महज 24 घंटे के भीतर ही खोज निकाला। 

कलयुगी मां की कहानी गोरखपुर के चौरीचौरा थाना क्षेत्र के विश्वम्भरपुर गांव की है। यहां बुधवार को अपहृत हुए 4 साल के बच्चे का अपहरण उसकी मां ने  प्रेमी के साथ मिलकर कराया कराया था। चौरीचौरा पुलिस ने 24 घंटे के अंदर बच्चे को बरामद करने के साथ ही आरोपित युवक और बच्चे की मां को हिरासत में ले लिया है।

पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है। ताकि यह पता चल सके कि आखिर उन्होंने ऐसा क्यों किया? हाालंकि पुलिस सूत्रों के मुताबिक 5 महीने पहले अपने पति को छोड़कर प्रेमी के साथ रह रही मां अपने 4 साल के बेटे को भी साथ रखना चाहती थी।

विश्वम्भरपुर गांव के रहने वाले धीरेंद्र गौड़ का 4 साल का बेटा अंशू बुधवार सुबह 11 बजे घर के सामने से गायब हो गया था। पिता ने उसकी तलाश की लेकिन जब कहीं पता नहीं चला तो बुधवार की शाम को उसने पुलिस को सूचना दी।

धीरेंद्र की तहरीर पर पुलिस ने रामू कन्नौजिया नामक एक व्यक्ति पर बेटे के अपहरण का केस दर्ज कराया। रामू कन्नौजिया उसकी पत्नी का पुराना जानने वाला  है। युवक ने आरोपित पर आरोप लगाया कि धीरेन्द्र की पत्नी बच्चों को छोड़कर रामू के साथ ही चली गई थी।

मामला दर्ज होने के बाद पुलिस अलग-अलग जगहों पर दबिश देकर बच्चे को बरामद कर लिया। पता चला कि बच्चे को उसके ननिहाल में आरोपित ने छोड़ दिया था।

पुलिस ने न सिर्फ 24 घंटे के अंदर बच्चे के बरामद किया बल्कि आरोपित रामू कन्नौजिया और बच्चे की मां को भी पकड़ लिया है। वहीं मां  द्वारा बच्चे के अपहरण कराने की खबर ने सबकों हैरान करके रख दिया है, यह खबर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें