यूपी के कौशांबी में बहन से घर पर मिलने आए प्रेमी को जलाकर मारने की कोशिश

टीम भारतदीप |

प्रेमिका से मिलने गए युवक पर प्रेमिका की बहन ने ज्वलनशील पदार्थ डाल कर आग लगा दी।
प्रेमिका से मिलने गए युवक पर प्रेमिका की बहन ने ज्वलनशील पदार्थ डाल कर आग लगा दी।

प्रेमिका से मिलने गए युवक पर प्रेमिका की बहन ने ज्वलनशील पदार्थ डाल कर आग लगा दी। युवक ने भाग कर किसी तरह अपनी जान बचाई। आग से गंभीर रूप से झुलसे युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कौशांबी। उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में प्रेमिका से मिलने गए युवक पर प्रेमिका की बहन ने ज्वलनशील पदार्थ डाल कर आग लगा दी। युवक ने भाग कर किसी तरह अपनी जान बचाई। आग से गंभीर रूप से झुलसे युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां पर प्रथामिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने प्रयागराज रेफर कर दिया। सूचना मिलने के बाद मंझनपुर पुलिस अस्पताल पहुंच कर युवक का बयान दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र स्थित नगर पालिका मंझनपुर के रहने वाला शाहरुख पुत्र फिरोज फ्लैक्स बनाने का काम करता है। शाहरुख ने बताया की वो अपनी प्रेमिका से मिलने गया था। इसी दौरान उसकी बहन गुड्डन आ गई। आरोप हैं कि शाहरुख पर गुड्डन ने ज्वलनशील पदार्थ छिड़क कर आग लगा दी। शाहरुख मौके से भागा और अपनी शर्ट उतार कर फेंकते हुए किसी तरह अपनी जान बचाई। गंभीर रूप से झुलसे युवक को लोगों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया। सूचना पर जिला अस्पताल पहुंची मंझनपुर पुलिस ने युवक का बयान दर्ज किया।

प्रयागराज की रहने वाली गुड्डन की शादी मंझनपुर नगर पालिका के रहने वाले वसीम से हुई थी। बहन गुड्डन से उसकी छोटी बहन मिलने आया करती थी। इसी दौरान शाहरुख और उसकी मोहब्बत हो गई। इसकी भनक जैसे ही गुड्डन को हुई तो उसने मिलने जुलने पर पाबंदी लगा दी। कुछ दिन पूर्व ही गुड्डन की बहन प्रयागराज से आई थी जिससे मिलने शाहरुख गया हुआ था। इस बात की जानकारी जैसे ही गुड्डन को हुई तो उसने ज्वलनशील पदार्थ डाल कर जिंदा जलाने का प्रयास किया। इन मामले पर पुलिस अधीक्षक समर बहादुर सिंह ने बताया कि प्रार्थना पत्र मिला हैं जो भी तथ्य सामने आएंगे उसी के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।


संबंधित खबरें