आगरा: युवक को तालिबानी स्टाइल में दी सजा, वीडियो वायरल होने पर हरकत में आई पुलिस

टीम भारत दीप |

पूरे घटनाक्रम का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।
पूरे घटनाक्रम का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

हाइवे रोड पर बैटरी चोरी करने के आरोप में कुछ लोगों ने एक युवक को हाइवे के डिवाइडर की बैरिकेडिंग से बांधकर तालिबानी स्टाइल में सजा दे डाली। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक युवक को रस्सी से बांधकर उसकी पिटाई करते हुए वीडियो लोगों के मोबाइल में कैद हो गए। वहीं थाना पुलिस ने युवक को भीड़ से बचाकर परिजनों के सपुर्द कर दिया है।

आगरा। यूपी के आगरा जिले के थाना एत्मादपुर के अप्पा गांव में बरहन हाइवे रोड पर बैटरी चोरी करने के आरोप में कुछ लोगों ने एक युवक को हाइवे के डिवाइडर की बैरिकेडिंग से बांधकर तालिबानी स्टाइल में सजा दे डाली। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक युवक को रस्सी से बांधकर उसकी पिटाई करते हुए वीडियो लोगों के मोबाइल में कैद हो गए।

वहीं थाना पुलिस ने युवक को भीड़ से बचाकर परिजनों के सपुर्द कर दिया है।मिली जानकारी के मुताबिक आगरा के थाना एत्मादपुर क्षेत्र के नगर में बरहन हाइवे तिराहे पर एक युवक पर बैटरी चोरी करने के आरोप लगाकर कुछ लोगों ने उसे जमकर पीटा। बताया गया कि बीच चौराहे पर लोगों ने युवक को रस्सी से बांधकर लात घूंसों से पिटाई कर डाली।

वहीं मौके से गुजर रहे लोगों ने पूरे घटनाक्रम का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। बताया गया कि लोडर टेंपो चालक विजय पाल आगरा से बैटरी लोडकर फिरोजाबाद जा रहा था। तभी रास्ते में एक युवक को सवारी समझ कर उसने टैंपू में बैठा लिया।

विजयपाल के आरोप के मुताबिक एत्मादपुर के करीब आते ही सवारी बनकर बैठे युवक ने गाड़ी से एक बैटरी निकालकर पीछे आ रहे आटो चालक को दे दी। युवक द्वारा चोरी की वारदात की कहानी एक राहगीर ने टेंपो चालक को दे दी। जिसके बाद टेम्पो चालक को गुस्सा आ गया और उसने बरहन तिराहे पर टेंपो रोकर युवक को गाड़ी से उतारा और डिवाइडर पर लगे बैरिकेडिंग पर रस्सी से बांध दिया।

बताया गया कि युवक को रस्सी से बंधा देखकर वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई और लोगों ने युवक को पीटना शुरू कर दिया। स्थानीय लोगों ने घटना का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।

पुलिस बोली, शिकायत मिलने पर होगी कार्यवाई
बताया गया कि इस पूरे घटनाक्रम के चलते हाइवे पर एक घण्टे से अधिक देर तक हंगामा होता रहा। हंगामा होने के बाद मौके पर पहुंची थाना पुलिस युवक को पकड़कर थाने ले आई और उसके पास कुछ बरामदगी न होने पर उसे परिजनों के सपुर्द कर दिया। वहीं थाना पुलिस के मुताबिक युवक की ओर से यदि कोई तहरीर दी जाएगी तो कार्यवाई की जाएगी।
 


संबंधित खबरें