अयोध्या: यूं चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, कइयों को आपत्तिजनक हालत में पुलिस ने धरदबोचा

टीम भारत दीप |

इनके पास से आपत्तिजनक चीजें भी बरामद हुई  है।
इनके पास से आपत्तिजनक चीजें भी बरामद हुई है।

एक एनजीओ की सूचना पर कोतवाली नगर की पुलिस ने देवकाली क्षेत्र के सरस्वतीपुरम के एक मकान पर छापा मारा तो यहां 5 युवक और चार युवतियां आपत्तिजनक अवस्था में मिले। पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

अयोध्या। राम की नगरी अयोध्या में जिस्मफरोशी का धंधा चलाने वाले सेक्स रैकेट का खुलासा करते हुए पुलिस ने कई लोगों को मौके से आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया है।

दरअसल यहां एक एनजीओ की सूचना पर कोतवाली नगर की पुलिस ने देवकाली क्षेत्र के सरस्वतीपुरम के एक मकान पर छापा मारा तो यहां 5 युवक और चार युवतियां आपत्तिजनक अवस्था में मिले। पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

बताया गया कि कमरे से आपत्तिजनक सामान, 10 मोबाइल, एक आधार कार्ड, एक पैन कार्ड, एक ड्राइविंग लाइसेंस, 3 पर्स, 4460 रुपये नगद, तंबाकू सिगरेट और कुछ टेबलेट भी बरामद हुए हैं। उधर सीओ सदर आरके चतुर्वेदी ने इस मामले पर कोतवाली नगर में मुकदमा दर्ज कराया है।

मिली खबर के अनुसार पुलिस को काफी दिनों से सूचना मिल रही थी कि शहर में कई जगहों पर सेक्स रैकेट सक्रिय है। बताया गया कि फ्रीडम फर्म एनजीओ की सूचना पर डीआईजी/एसएसपी दीपक कुमार ने सीओ सदर रामकृष्ण चतुर्वेदी के नेतृत्व में एक टीम बनाई। जिसके बाद देवकाली क्षेत्र के सरस्वतीपुरम के एक मकान पर छापा मारा गया।

पुलिस के मुताबिक कमरे में पांच युवक और 4 युवतियां आपत्तिजनक अवस्था में मिले। बताया गया कि मकान मालिक भी इसमे शामिल था। पुलिस के मुताबिक सभी 9 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। उधर इसी तरह मौदहा क्षेत्र में भी पुलिस ने एक सेक्स रैकेट को पकड़ा था लेकिन मकान मालिक का कहना था कि सभी उसके मेहमान है।

जिसके बाद पुलिस ने छानबीन कर सभी को छोड़ दिया था। मामले में एडिशनल एसपी पलाश बंसल के मुताबिक एनजीओ की सूचना पर सीओ सदर रामकृष्ण चतुर्वेदी के नेतृत्व में पुलिस ने छापा मारा था। इस दौरान युवक युवतियों समेत नौ लोगों को गिरफ्तार किया गया। बताया गया कि इनके पास से आपत्तिजनक चीजें भी बरामद हुई थी।

कार्रवाई के बाद  सभी लोगों को जेल भेज दिया गया।
 


संबंधित खबरें