ग्राहकों को लेकर आपस में यूं भिड़े दुकानदार,जमकर चले लाठी—डंडे, कई गिरफ्तार

टीम भारत दीप |

एक दुकानदार जबरन ग्राहकों को अपनी दुकान पर लेकर चला गया।
एक दुकानदार जबरन ग्राहकों को अपनी दुकान पर लेकर चला गया।

ग्राहकों को लेकर दो दुकानदार आपस में भिड़ पड़े। इसके बाद लाठी-डंडों से जमकर मारपीट हुई। बताया गया कि यह पूरा मामला बड़ौत का है। यहां काफी देर तक लोग एक दूसरे पर लाठी—डंडे बरसाते रहे। यहां भगदड़ जैसी स्थिति हो गई। वहीं सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने इस मामले में 8 लोगों को हिरासत में लिया है।

बागपत। उत्तर प्रदेश के बागपत जिले से हैरान करने वाली तस्वीर सामने आई हैं। दरअसल सोमवार को यहां ग्राहकों को लेकर दो दुकानदार आपस में भिड़ पड़े। इसके बाद लाठी-डंडों से जमकर मारपीट हुई। बताया गया कि यह पूरा मामला बड़ौत का है। यहां काफी देर तक लोग एक दूसरे पर लाठी—डंडे बरसाते रहे। यहां भगदड़ जैसी स्थिति हो गई।

वहीं सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने इस मामले में 8 लोगों को हिरासत में लिया है। जानकारी के मुताबिक बीच बाजार बवाल का यह पूरा मामला बड़ौत कोतवाली इलाके के अतिथि भवन मार्केट का है। बताया गया कि पास-पास दो व्यापारियों की चाट की दुकान है। सोमवार की दोपहर यहां कुछ ग्राहक चाट खाने पहुंचे थे। इसकों लेकर दोनों दुकानदार ग्राहकों को बुलाने लगे।

इसी बीच एक दुकानदार जबरन ग्राहकों को अपनी दुकान पर लेकर चला गया। जिसके बाद दोनों दुकानदारों में कहासुनी हुई जो देखते—देखते मारपीट में बदल गई। बताया गया कि इसके बाद दोनों तरफ से लोग लाठी-डंडे लेकर आमने सामने आ गए। फिर तो वो एक दूसरे के खून के प्यासे नजर आने लगे। एक दूसरे को लाठी डंडो और लात घूंसों से पीटा जाने लगा।

इस दरम्यान यहां अफरा—तफरी मच गई। बताया गया कि जिसका जिस पर भी दांव लगा, उसने उसी से बदला लिया। घटना में कई लोग दोनों तरफ से घायल हुए। मारपीट फिर भी जारी रही। पास ही खड़े किसी शख्स ने मोबाइल में इस पूरी घटना को कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

वहीं क्षेत्राधिकारी बागपत एमएस रावत के मुताबिक मारपीट की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों से 8 लोगों को हिरासत में लिया है। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके पर शांति है। पुलिस कार्रवाई में जुटी है। 


संबंधित खबरें