लखनऊ: पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर रामलला के दर्शन को निकला नशेड़ी पति, यूं हुआ खुलासा

टीम भारत दीप |

शव से दुर्गंध आने पर हत्या का खुलासा हुआ।
शव से दुर्गंध आने पर हत्या का खुलासा हुआ।

इधर अंजू की जेठानी रमा के मुताबिक उन्होंने दो दिन पहले अंजू को देखा था। अंजू व मोनू के बीच खाने को लेकर विवाद हुआ था। उसके बाद मोनू ने कहा कि हम लोग घर का माहौल ठीक करने के लिए अयोध्या जा रहे हैं। बताया कि उस दिन के बाद से दोनों नहीं दिखे। इस पर सभी ने सोचा दोनों रामलला के दर्शन करने गए होंगे।

लखनऊ। यूपी की राजधानी लखनऊ से सनसनीखेज खबर सामने आई है। यहां के महानगर थाना क्षेत्र स्थित रहीम नगर निवासी मोनू की पत्नी अंजू (30) का शव शुक्रवार को संदिग्ध हालात में घर से बरामद किया गया। बताया गया कि दोपहर में घर से दुर्गंध आने पर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घर खोला तो अंजू का शव बरामद हुआ।

कहा जा रहा है कि पारिवारिक कलह में नशेबाज पति ने पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद पत्नी के शव को बेड के अंदर बंद कर दिया। वहीं घरवालों को अयोध्या जाने की बात कहकर निकल गया। बताया गया कि दो दिन बाद शव से दुर्गंध आने पर हत्या का खुलासा हुआ। इधर महानगर पुलिस के अनुसार सोनभद्र की निवासी अंजू देवी (30) का शुक्रवार दोपहर घर में बेड बॉक्स में मिला।

बताया गया कि उसकी दो साल पहले ही रहीम नगर रामलीला मैदान के पास रहने वाले मोनू से शादी हुई थी। बताया गया कि दोनों के बीच दहेज व नशेबाजी को लेकर कुछ ही महीने बाद विवाद होने लगा। वहीं अभी तक की जांच में सामने आया है कि पारिवारिक कलह के चलते मोनू ने अंजू की गला घोंटकर हत्या कर दी।

बताया गया कि आरोपी पति मोनू घटना को अंजाम देकर शव को बेड बॉक्स में छिपाकर निकल गया। बताया गया कि शव ठिकाने लगाने से पहले शव से दुर्गंध आने पर सब को जानकारी हो गई। इधर अंजू की जेठानी रमा के मुताबिक उन्होंने दो दिन पहले अंजू को देखा था। अंजू व मोनू के बीच खाने को लेकर विवाद हुआ था। उसके बाद मोनू ने कहा कि हम लोग घर का माहौल ठीक करने के लिए अयोध्या जा रहे हैं।

बताया कि उस दिन के बाद से दोनों नहीं दिखे। इस पर सभी  ने सोचा दोनों रामलला के दर्शन करने गए होंगे। वहीं इस बीच शुक्रवार सुबह से घर में दुर्गंध आनी शुरू हो गई। बताया गया कि खोजने पर अंजू का शव बेड बॉक्स में मिला। वहीं महानगर इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार सिंह के मुताबिक मामले की जांच की जा रही है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट और साक्ष्यों के आधार पर आगे जांच होगी तथा कार्रवाई की जाएगी।
 


संबंधित खबरें