बाराबंकी: पीएम मोदी ने गरीबों और मुस्लिम महिलाओं के हक की बात करके सपा पर साधा निशाना

टीम भारत दीप |

मुस्लिम महिलाओं के लिए किए गए काम को पीएम मोदी ने बताया।
मुस्लिम महिलाओं के लिए किए गए काम को पीएम मोदी ने बताया।

पीएम मोदी ने कहा, ''तीन तलाक जैसी कुप्रथाओं ने कैसे मुस्लिम बेटियों को, पूरे परिवार को असुरक्षित कर दिया था यह सब जानते हैं। जो दावा करते हैं कि वह परिवार वाले हैं, उसमें बुरा क्या है, हम परिवार वाले हैं इसलिए परिवार का दुख जानते हैं, घोर परिवारवादियों से मैं पूछता हूं कि आप यदि परिवार का इतना गुणगान करते हो तो आपको मेरी मुस्लिम बहन-बेटियों के दर्द की चिंता क्यों नहीं हुई।

बाराबंकी। यूपी विधान सभा चुनाव में मतदाताओं को रिझाने के लिए नेताओं द्वारा मतदाताओं को रिझाने के लिए आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। इसी बीच बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बाराबंकी में पार्टी प्रत्याशियों के लिए प्रचार करते हुए समाजवादी पार्टी और अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा।

पीएम मोदी ने मुस्लिम महिलाओं को तीन तलाक से मुक्ति नहीं दिलाने को लेकर करारा हमला किया और पूछा कि यदि वह खुद को परिवार का दर्द समझने वाला बताते हैं तो मुस्लिम बहन-बेटियों का दर्द क्यों नहीं दिखा। पीएम मोदी की ओर से घोर परिवारवादी कहे जाने के बाद अखिलेश यादव ने खुद को परिवार का दर्द समझने वाला बताया था।

मुस्लिम महिलाओं के हक की बात की

पीएम मोदी ने कहा, ''तीन तलाक जैसी कुप्रथाओं ने कैसे मुस्लिम बेटियों को, पूरे परिवार को असुरक्षित कर दिया था यह सब जानते हैं। जो दावा करते हैं कि वह परिवार वाले हैं, उसमें बुरा क्या है, हम परिवार वाले हैं इसलिए परिवार का दुख जानते हैं,

घोर परिवारवादियों से मैं पूछता हूं कि आप यदि परिवार का इतना गुणगान करते हो तो आपको मेरी मुस्लिम बहन-बेटियों के दर्द की चिंता क्यों नहीं हुई। मेरी मुस्लिम बेटियों बहनों को छोटे-छोटे बच्चे को लेकर पिता के घर लौटना पड़ता था, तब तुम्हें परिवार का दर्द क्यों समझ नहीं आया।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें