PUB-G पर बैन के साथ ही अक्षय कुमार ले आए FAU-G, गेम को लेकर ये है प्लान

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

अक्षय कुमार की प्लानिंग उस यूजर बेस पर कब्जा करने की है।
अक्षय कुमार की प्लानिंग उस यूजर बेस पर कब्जा करने की है।

अभिनेता ने ट्वीट कर कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आत्मनिर्भर भारत अभियान को सपोर्ट करते हुए एक रोमांचक और एक्शन गेम FAU-G पेश कर रहे हैं।

सोशल मीडिया डेस्क। भारत सरकार द्वारा चीन की कंपनियों के 118 एप पर प्रतिबंध लगाया गया है। इसमें युवाओं के बीच खासा लोकप्रिय PUB-G गेम भी शामिल है। वह पूरी तरह बैन कर दिया गया है। 

इसे एक दिन बाद ही बाॅलीवुड एक्टर अक्षय कुमर ने FAU-G नाम से एक आॅनलाइन गेम के लांच की बात कही। अभिनेता ने ट्वीट कर कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आत्मनिर्भर भारत अभियान को सपोर्ट करते हुए एक रोमांचक और एक्शन गेम FAU-G पेश कर रहे हैं।

इस गेम में युवाओं को मनोरंजन के साथ-साथ शहीद जवानों की कहानियां भी जानने को मिलेंगीं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इस गेम से होने वाली आय का 20 प्रतिशत भारत के वीर ट्रस्ट के लिए दिया जाएगा। यह ट्रस्ट शहीद जवानों के परिवारों को सहायता प्रदान करता है। 

बता दें कि PUB-G गेम भारत में युवाओं के बीच काफी लोकप्रिय हुआ था। इसमें युद्ध की तरह के खेल युवाओं को खासे आकर्षित करते थे। अब PUB-G पर बैन के साथ ही FAU-G को उतारकर अक्षय कुमार की प्लानिंग उस यूजर बेस पर कब्जा करने की है। 


संबंधित खबरें