बाराबंकी: अयोध्या हाईवे पर पति-पत्नी और दो बच्चे समेत छह लोगों की मौत,मची चीख-पुकार

टीम भारत दीप |

हादसे की जानकारी होने पर मृतक के घर में कोहराम मच गया।
हादसे की जानकारी होने पर मृतक के घर में कोहराम मच गया।

शुजागंज के हयातनगर निवासी अजय कुमार अपनी पत्नी और दो बच्चों समेत छह लोगों के साथ सूरत से वापस अपने घर लौट रहे थे। जैसे ही वह रामस्नेही घाट थाना इलाके में पहुंचे तो राष्ट्रीय राजमार्ग पर नारायणपुर मोड़ के पास खड़े कंटेनर ट्रक में पीछे से गाड़ी टकरा गई।

बाराबंकी। प्रदेश की राजधानी से सटे बाराबंकी में आज अल सुबह एक बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे में पति—पत्नी और दो बच्चों समेत 6 लोगों की मौत हो गई। यह हादसा  अयोध्या हाईवे पर नारायणपुर मोड़ के निकट होटल के पास बुधवार की भोर करीब तीन बजे हुआ।

मालूम हो कि पहले से खड़े कंटेनर में कार भीड़ गई, जिसमें एक महिला समेत छह लोगों की मौत हो गई है। पांच मृतकों की शिनाख्त हो गई है। मृतकों में चार एक ही परिवार के हैं, जिसमें पति-पत्नी व दो बच्चे शामिल हैं। ये सभी अयोध्या जनपद के रुदौली के रहने वाले हैं।

इनमें अयोध्या के रुदौली के हयातनगर शुजागंज के अजय पुत्र दीपक वर्मा (35), सपना पत्नी अजय (30), आर्यांश पुत्र अजय (8), यश पुत्र अजय (10), रामजन्म पुत्र बीपत (24) शामिल हैं। कार सवार सभी लोग सूरत से रुदौली के शुजागंज के हयातनगर अपने घर जा रहे थे।

सूरत से लौट रहा था परिवार

शुजागंज के हयातनगर निवासी अजय कुमार अपनी पत्नी और दो बच्चों समेत छह लोगों के साथ सूरत से वापस अपने घर लौट रहे थे। जैसे ही वह रामस्नेही घाट थाना इलाके में पहुंचे तो राष्ट्रीय राजमार्ग पर नारायणपुर मोड़ के पास खड़े कंटेनर ट्रक में पीछे से गाड़ी टकरा गई। हादसे में गाड़ी की परखच्चे उड़ गए। 

इसे भी पढ़ें...


 


संबंधित खबरें