यूपी में नेता सुरक्षित न जनता, अब बीडीसी सदस्य की गोली मारकर हत्या

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

संतोष का लहूलुहान हालत में शव पड़ा देखा।
संतोष का लहूलुहान हालत में शव पड़ा देखा।

हरगांव ब्लॉक की ग्राम पंचायत फत्तेपुर मातिनपुर निवासी संतोष सिंह क्षेत्र पंचायत सदस्य हैं। संतोष बीते रोज किसी काम से पड़ोस के गांव हरदासपुर गए थे।

सीतापुर। देश के सबसे बड़े सूबे उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से सटे हुए सीतापुर जिले से आई एक खबर ने सूबे में बेहतर कानून-व्यवस्था के दांवों की कलई खोल दी। 

शनिवार को यहां बीडीसी सदस्य की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वहीं घटना को लेकर पुलिस अधिकारियों का कहना है कि सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है।

बताया गया है कि सीतापुर के हरगांव ब्लॉक की ग्राम पंचायत फत्तेपुर मातिनपुर निवासी संतोष सिंह क्षेत्र पंचायत सदस्य थे। वे शुक्रवार को दिन में 11 बजे किसी काम से पड़ोस के गांव हरदासपुर गए थे। वह बाइक से थे। देर रात तक संतोष वापस नहीं आए तो परिवारीजनों ने उनके मोबाइल पर संपर्क किया। 

संतोष की आखिरी बार बात रात नौ बजे के करीब हुई थी। उन्होंने फोन पर बताया कि वह एक-दो घंटे में घर लौट आएंगे। देर रात तक वह वापस नहीं आए। शनिवार सुबह ग्रामीणों ने मातिनपुर और हरदासपुर के बीच कच्चे रास्ते पर संतोष का लहूलुहान हालत में शव पड़ा देखा। 

पास ही उसकी बाइक भी पड़ी हुई थी। घटना को लेकर गांव में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में इसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच में जुट गई है। परिवारीजनों ने किसी भी रंजिश से इनकार किया है। 


संबंधित खबरें