बदमाश जीप में घूम कर तलाश रहे थे टारगेट, पुलिस ने होशियारी से कर लिया गिरफ्तार

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

दो लाख से अधिक का माल भी बरामद किया गया है।
दो लाख से अधिक का माल भी बरामद किया गया है।

मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने धर दबोचा। बदमाशों के पास से दो लाख से अधिक का माल भी बरामद किया गया है।

अलीगढ। यूपी के अलीगढ़ पुलिस ने गोंडा गोरई रोड पर चेकिंग के दौरान चोरी के मामले में दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। जबकि दो मौके से फरार हो गए है। ये बदमाश जीप से घूम कर अपना टारगेट तलाश कर रहे थे कि तभी मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने धर दबोचा। बदमाशों के पास से दो लाख से अधिक का माल भी बरामद किया गया है। 

गश्त के दौरान इगलास थाने की पुलिस टीम गोरई चैराहे पर थी। तभी सूचना मिली कि गांव अमरपुर धाना में चरन सिंह के घर में हुई चोरी के आरोपी महिंद्रा जीप से घूम रहे हैं। वह कहीं और घटना को अंजाम दे सकते हैं। पुलिस ने गोंडा गोरई रोड पर वाहनों की चेकिंग शुरू कर दी। इस दौरान पुलिस को महिंद्रा जीप आती दिखाई दी।

पुलिस ने रूकने का इशारा किया, जीप में सवार चारों लोग भागने लगे जिनमें से दो को दबोच लिया। पूछताछ पर उन्होंने अपने नाम लेखराज और जय प्रकाश उर्फ जेपी निवासी गांव अमरपुर इगलास बताए। जबकि उन्होंने अपने फरार साथियों के नाम अपने ही गांव के हरवीर और धर्मवीर उर्फ धर्मा बताए।

पुलिस ने उसके पास से एक चेन, मंगलसूत्र, चांदी के आभूषण, 1.40 लाख रूपये, दो देशी रायफल 315 बोर, कारतूस बरामद किए हैं। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अभियोग दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया है। 


संबंधित खबरें