भदोही:चोरों ने वेटर बनकर नशीली कोल्ड ड्रिंक महिलाओं को पिलाई,फिर गहने लेकर हुए फरार

टीम भारत दीप |

महिलाओं के न दिखने पर खोजबीन शुरू हुई तब घटना की जानकारी हुई।
महिलाओं के न दिखने पर खोजबीन शुरू हुई तब घटना की जानकारी हुई।

यूपी के भदोही जिले के गोपीगंज नगर के मिर्जापुर रोड स्थित लान में शुक्रवार की रात शादी चल रही थी, इसी बीच बारात की खातिरदारी की जा रही थी। शादी घर में वेटर के रूप में घूम रहे चोरों ने बारात में आईं सात महिलाओं को निशाना बनाया। चोर बने वेटरों ने एक कमरे में बैंठी महिलाओं को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर दे दिया।

भदोही। उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में लूट का अजीब मामला सामने आया है। यहां एक शादी समारोह में शामिल महिलाओं से वेटरों ने नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाने के बाद लूट कर फरार हो गए। भदोही में एक बारात में आईं सात महिलाओं को वेटर बनकर आए चोरों ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया।

जब महिलाएं बेहोश हो गईं तो वे उन सभी सातों महिलाओं के जेवर उतारकर फरार हो गए।जब महिलाओं को होश आया तो बरात में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई लेकिन उनका कहीं कोई पता नहीं लग सका।

यूपी के भदोही जिले के गोपीगंज नगर के मिर्जापुर रोड स्थित लान में शुक्रवार की रात शादी चल रही थी, इसी बीच बारात की खातिरदारी की जा रही थी। शादी घर में वेटर के  रूप में घूम रहे चोरों ने बारात में आईं सात महिलाओं को निशाना बनाया। चोर बने वेटरों ने एक कमरे में बैंठी महिलाओं को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर दे दिया।

थोड़ी देर बाद जब महिलाएं बेहोश गई तो चोरों ने महिलाओं के गहने उतार लिए और फरार हो गए। बरात विदा होने पर महिलाओं के न दिखने पर खोजबीन शुरू हुई तब घटना की जानकारी हुई। महिलाओं के अचेत अवस्था में मिलने पर पता चला कि  एक कमरे में सातों महिलाएं बेहोशी की हालत में मिलीं. सात में चार महिलाओं को होश आया तो उनके गहने गायब थे, तीन महिलाएं अभी भी अचेत हैं।

महिलाओं सीएचसी में भर्ती कराया गया है। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। पुलिस सीसी कैमरा की फुटेज खंगाल रही है। इसके साथ ही शादी शामिल हुए सभी लोग से पूछताछ कर रही है। शादी में आई महिलाओं से सामूहिक रूप से इस तरह लूट का संभवत: यह पहला मामला है। 


संबंधित खबरें