भोजपुरी स्टार आकांक्षा दुबे इस समय है काफी निराश, जानिए किसने तोड़ दिया उनका दिल

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

आकांक्षा दुबे की जोड़ी भोजपुरी के  स्टार समर सिंह के साथ सुप​रहिट है।
आकांक्षा दुबे की जोड़ी भोजपुरी के स्टार समर सिंह के साथ सुप​रहिट है।

आकांक्षा दुबे के इंस्टाग्राम पर 4 लाख के करीब लोग फॉलो करते हैं जो उनकी अदाओं के दीवाने हैं, एक्ट्रेस अक्सर अपनी बोल्ड फोटोज और वीडियोज से चर्चा में रहती हैं। गत दिवस उन्होंने एक हाट तस्वीर शेयर की है। इस पिक्चर में तो वह गजब लग रही है, लेकिन इस पिक्चर का कैप्सन जो आकांक्षा ने लिखा है वह लोगों को खटक रहा है।

मनोरंजन डेस्क। भोजपुरी फिल्मों में अपनी दिलकश अदाओं से दर्शकों के दिल पर राज करने वाली आकांक्षा दुबे काफी सोशल मीडिया पर काफी चर्चित नाम है। आकांक्षा अस्कर सोशल म​मीडिया पर अपनी फोटो शेयर करती रहती है। यही कारण है कि सोशल मीडिया पर उनके काफी प्रशंसक है।

जैसे ही कोर्ठ फोटो वह शेयर करती है वैसे ही प्रशंकों का रिएक्शन आने लगता है। आकांक्षा दुबे अपनी एक्टिंग स्किल के साथ-साथ अपने बोल्ड अंदाज, गजब के डांस और एक्प्रेशन से लाखों लोगों के दिल में बसी हुई है। उनके गाने काफी लोकप्रिय होते हैं।

एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं, उनको इंस्टाग्राम  पर 4 लाख के करीब लोग फॉलो करते हैं जो उनकी अदाओं के दीवाने हैं, एक्ट्रेस अक्सर अपनी बोल्ड फोटोज और वीडियोज से चर्चा में रहती हैं।

गत दिवस उन्होंने एक हाट तस्वीर शेयर की है। इस पिक्चर में तो वह गजब लग रही है, लेकिन इस पिक्चर का कैप्सन जो आकांक्षा ने लिखा है वह लोगों को खटक रहा है।  हाल ही में आकांक्षा दुबे ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो  पोस्ट की है जिसमें वो कुछ निराश सी लग रही हैं हमेशा मुस्कुराने वाले चेहरे पर मायूसी दिखाई दे रही है।

आकांक्षा ने इस फोटो में ब्लैक टीशर्ट पहनी है और वो दुखी नजर आ रही हैं. ऐसा लग रहा है वो घर की बालकनी में खड़ी हैं। उनके एक्सप्रेशन से लग रहा है कि कोई गम है जो उन्हें सता रहा है, इस फोटो पर एक्ट्रेस का कैप्शन भी चर्चा का विषय बना हुआ है।

 आकांक्षा ने अपनी इस फोटो के साथ कैप्शन में लिखा- "मुहब्बत तो तुझसे थी लेकिन तेरी मुहब्बत ने जोर से खींच के तमाचा मार ही दिया मुझे." वैसे तो उनके अधिकतर फैंस उनकी इस फोटो पर उनकी खूबसूरती की ही तारीफ कर रहे हैं मगर कुछ लोग ये भी पूछ रहे हैं कि आखिर उन्हें किसने धोखा दे दिया और वो किसकी मुहब्बत की बात कर रही हैं.

फोटो में दिख रही निराश

आपको बता दें कि इस समय अंकुश राजा के साथ आकांक्षा दुबे का गाना 'डोलिया' रिलीज हुआ है जो खूब धमाल मचा रहा है, इस गाने का संगीत छोटू रावत ने दिया है जबकि इसे लिखा पवन बैंजो ने है। आकांक्षा दुबे की जोड़ी भोजपुरी के देसी स्टार समर सिंह  के साथ सबसे ज्यादा जमती है।

दोनों के कई गाने सुपरहिट रहे हैं। हाल ही में समर सिंह और आकांक्षा दुबे  के गाने 'नमरिया कमलिया में खोस देब'  ने 33 मिलियन का आंकड़ा पार किया है, कुछ दिन पहले दोनों का सुपरहिट गाना हमार जान के हरदी लागता रिलीज हुआ था जिसे लोगों ने खूब पसंद किया. गाने को कुछ ही दिन में 1.2 मिलियन व्यूज मिल चुके थे।

 इसे भी पढ़ें...

बोल्ड तस्वीरें शेयर करके सुर्खियों में छा गई दी​पशिखा नागपाल


 


संबंधित खबरें