दीया मिर्जा ने सोशल मीडिया पर किया खुलासा, दो माह पहले दिया बेटे को जन्म, जानिए क्या रखा है नाम

टीम भारत दीप |

आपकों बता दे कि दीया ने इसी साल 15 फरवरी को वैभव रेखी से शादी की थी।
आपकों बता दे कि दीया ने इसी साल 15 फरवरी को वैभव रेखी से शादी की थी।

दीया मिर्जा ने सोशल मीडिया पर बेटे के जन्म से जुड़ी लंबी-चौड़ी पोस्ट शेयर की है। उन्होंने बताया है कि बेटा अव्यान प्रीमैच्योर बेबी है जिसका जन्म दो महीने पहले हुआ था और तब से वह अस्पताल के नियोनैटल आईसीयू में एडमिट है। दीया ने बताया कि प्रेग्नेंसी में कुछ कॉम्प्लिकेशन आने और बैक्टीरियल इंफेक्शन के चलते बच्चे की जान खतरे में पड़ गई थी लेकिन समय पर डॉक्टर की सूझबूझ के चलते इमरजेंसी सी-सेक्शन से बेबी का जन्म हुआ।

मनोरंज डेस्क। फिल्म अभिनेत्री दीया मिर्जा ने एक बेटे को जन्म दिया है। दीया ने इसकी जानकारी फेसबुक पर पोस्ट ​लिखकर दी है। दीया ने खुलासा किया है कि उन्होंने 14 मई, 2021 को अपनी पहली संतान को जन्म दे दिया था। दीया ने बेटे के नाम से भी पर्दा उठा दिया है और बताया है कि उसका नाम अव्यान आजाद रेखी है।

प्रीमैच्योर है बेबी

दीया मिर्जा ने सोशल मीडिया पर बेटे के जन्म से जुड़ी लंबी-चौड़ी पोस्ट शेयर की है। उन्होंने बताया है कि बेटा अव्यान प्रीमैच्योर बेबी है जिसका जन्म दो महीने पहले हुआ था और तब से वह अस्पताल के नियोनैटल आईसीयू में एडमिट है।

दीया ने बताया कि प्रेग्नेंसी में कुछ कॉम्प्लिकेशन आने और बैक्टीरियल इंफेक्शन के चलते बच्चे की जान खतरे में पड़ गई थी लेकिन समय पर डॉक्टर की सूझबूझ के चलते इमरजेंसी सी-सेक्शन से बेबी का जन्म हुआ। दीया बेटे अव्यान को घर ले जाने के लिए बेकरार हैं और उन्होंने लिखा है कि बहन समायरा और ग्रैंड पेरेंट्स उनके बेटे को बाहों में भरने को बेताब हैं।

दीया ने वैभव रेखी से की है शादी

आपकों बता दे कि दीया ने इसी साल 15 फरवरी को वैभव रेखी से शादी की थी। रस्मों और शादी के फंक्शन में केवल उनके करीबी लोग और  दोस्त ही शामिल हुए थे। दीया और वैभव दोनों की ही यह दूसरी शादी है।

इससे पहले 2014 में दिया ने अपने बिजनेस पार्टनर साहिल संघा से शादी की थी, जिनसे 2019 में उनका अलगाव हो गया था। वहीं वैभव की पहली शादी योग और लाइफस्टाइल कोच सुनैना से हुई थी और दोनों की एक बेटी भी है जिसका नाम समायरा है।शादी के डेढ़ महीने बाद हनीमून पर मालदीव गईं दीया ने प्रेग्नेंसी का खुलासा भी कर दिया था और उन्होंने बेबी बंप के साथ अपनी तस्वीर भी शेयर की थी।

2019 में दीया ने साहिल से लिया था तलाक

दीया ने इससे पहले साहिल संघा के साथ साल 2014 में शादी की थी और साल 2019 में पति से अलग होने की घोषणा भी कर दी थी। उनकी पहली शादी महज 5 साल ही चली। उन्होंने अपने पति के साथ एक लंबे वक्त के बाद तलाक लिया था और उनके इस फैसले से फैंस चौंक गए थे। दीया ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए सबको अपने तलाक के बारे में जानकारी दी थी। ऐसा करने के पीछे उनकी ये वजह थी कि वो इसे लेकर किसी तरह के रयूमर्स नहीं चाहतीं थी।

दीया ने साल 2000 में मिस इंडिया एशिया पैसिफिक का ताज जीता था। फिर उन्होंने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'रहना है तेरे दिल में' से की थी। वे अपनी एक्टिंग की वजह से फैंस के दिलों में राज करती हैं। उन्हें आखिरी बार तापसी पन्नू के साथ फिल्म 'थप्पड़' में देखा गया था।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें