बोल्ड तस्वीरें शेयर करके सुर्खियों में छा गई दी​पशिखा नागपाल

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

दीपशिखा ने एक ही ड्रेस में कई पोज में अपनी साझा की है।
दीपशिखा ने एक ही ड्रेस में कई पोज में अपनी साझा की है।

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और इन फोटोज को देखकर उनके फैंस पोस्ट पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। दीपशिखा की बोल्ड फोटोज में उनकी उम्र का अंदाजा लगा पाना काफी मुश्किल है। 43 साल की एक्ट्रेस अपने फिटनेस को लेकर भी चर्चा में रहती हैं।

मुंबई। मायानगरी में अपनी दिलकश अदा से आग लगाने वाली अभिनेत्री दीपशिखा नागपाल तो आपकों तो याद ही होंगी, अरे भाई वहीं जिसने शाहरूख खान के साथ बादशाह फिल्म में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया था।

इस समय दीपशिखा भले ही 43 की हो गई है, लेकिन अभी भी वह 20-21 की जवान एक्ट्रेस लगती है। आपकों बतादे कि दीपशिखा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वह अपने प्रशसंकों के लिए समय -समय पर अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर अपनी बोल्ड तस्वीरें पोस्ट करती रहती है।

अभी हाल ही में दीपशिखा ने एक रेड कलर की ड्रेस में अपनी हॉट तस्वीर पोस्ट की। देखते ही देखते दीपशिखा नागपाल सोलश मीडिया पर छा गई है। 

फिल्मों से दूर है दीपशिखा नागपाल

आपकों बता दे किद दीपशिखा नागपाल इस समय फिल्मों से दूर है, लेकिन अपनी ग्लैमरस तस्वीरों की वजह से सोशल मीडिया पर समय -समय आग लगाती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और इन फोटोज को देखकर उनके फैंस पोस्ट पर जमकर कमेंट कर रहे हैं।

दीपशिखा की बोल्ड फोटोज में उनकी उम्र का अंदाजा लगा पाना काफी मुश्किल है। 43 साल की एक्ट्रेस अपने फिटनेस को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर उनके फैंस उनकी फिटनेस का राज पूछते रहते हैं।

एक बार फिर एक्ट्रेस ने अपनी फोटोज के जरिए सनसनी फैला दी है। दीपशिखा फिल्म 'बादशाह' में किंगखान शाहरुख खान के साथ काम कर चुकीं एक्ट्रेस दीपशिखा नागपाल अपनी हॉट तस्वीरों से सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

एक्ट्रेस रेड कलर की ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। दीपशिखा ने एक ही ड्रेस में कई पोज में अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा कीं हैं। जिन्हें देखकर हर कोई हैरान है। इन तस्वीरों में दीपशिखा कोई 20-21 साल की यंग एक्ट्रेस लग रही हैं। 

दीपशिखा की इन तस्वीरों पर लोग जमकर कमेंट भी करते हैं और उनकी खूबसूरती की काफी तारीफ भी करते हैं। पर्सनल लाइफ की बात करें, तो दीपशिखा की पहली शादी जीत उपेंद्र के साथ हुई थी और उनके दो बच्चे हैं।

इन दोनों के बीच 10 साल बाद तलाक हो गया था। जनवरी 2012 में, दीपशिखा ने इंदौर के केशव अरोड़ा से शादी की थी, जो उनके निर्देशन में बनी ये दूरियां में उनके सह-अभिनेता थे।

 दीपशिखा ने कई फिल्मों जैसे राजा हिंदुस्तानी, जानम समझा करो, दिल्लगी, बादशाह, पार्टनर, प्यार में ट्विस्ट और कॉरपोरेट में अभिनय किया है। तो वहीं वे कई धारावाहिकों में भी नजर आ चुकी हैं। साल 2000 में आने वाली सीरियल सोनपरी में उन्होंने रूबी परी का किरदार निभाया था। दीपशिखा आखिरी बार कलर्स के रियलिटी शो 'बिग बॉस' के सीजन आठ में दिखाई दी थीं।


संबंधित खबरें