निकिता मर्डर केस: कांग्रेसी विधायक का चचेरा भाई निकला तौफीक, कंगना ने की एनकाउंटर की मांग

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

कंगना ने आरोपित तौफीक का एनकाउंटर करने की मांग की ।
कंगना ने आरोपित तौफीक का एनकाउंटर करने की मांग की ।

हरियाण के बल्लभगढ़ कॉलेज से परीक्षा देकर लौट रही छात्रा की हत्या ने पूरे देश को झकझोर दिया है। छात्रा की सोमवार को हत्या हुई थी, इसके बाद बाद मंगलवार को परिजनों ने हाईवे पर जाम लगा दिया था।

नई दिल्ली। हरियाण के बल्लभगढ़ कॉलेज से परीक्षा देकर लौट रही छात्रा की हत्या ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है। मालूम हो कि छात्रा की सोमवार को हत्या हुई थी, इसके बाद  मंगलवार को परिजनों ने हाईवे पर जाम लगा दिया था।

पुलिस ने दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया अब खुलासा हुआ है कि आरोपी तौफीक कांग्रेस विधायक का चचेरा भाई है। आरोपी के दादा भी विधायक रह चुके है। इसलिए पुलिस उस पर दो साल पहले सख्त कदम नहीं उठा पाई थी।

आरोपी को सजा देने के लिए सोशल मीडिया पर अभियान चल रहा है। इसी क्रम में बालीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर आरोपी तौफिक के एनकाउंटर की मांग कर डाली।सोशल मीडिया पर लोग इस मामले को लव जिहाद का एंगल मानकर आरोपी तौफीक के लिए सज़ा की मांग कर रहे हैं। तौफीक को गिरफ्तार भी कर लिया गया है, जल्द ही उसे अदालत में पेश किया जाएगा।

ट्विटर के जरिए हर मुद्दे पर अपनी बात बेबाकी से रखने वाली कंगना ने निकिता को बहादुरी सम्मान और तौफीक के लिए एनकाउंटर की मांग की है। कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘फ्रांस में जो हुआ उससे पूरी दुनिया हैरान है, फिर भी इन जिहादियों को कानून या व्यवस्था का कोई डर नहीं है न ही शर्म है।

एक हिंदू छात्रा को उसके कॉलेज के बाहर दिन दहाड़े गोली मार दी, क्योंकि उसने इस्लाम में धर्मांतरण करने से मना कर दिया। इस मामले में तुरंत कार्रवाई होनी चाहिए’।अगले ट्वीट में कंगना ने निकिता की तुलना रानी लक्ष्मीबाई और पद्मावती से कर दी। कगंना ने अपने ट्वीट में लिखा,

‘निकिता की बहादुरी रानी लक्ष्मीबाई और पद्मावती से कम नहीं है। जिहादी मर्डर उस लड़की से ऑब्सेज्ड था वो उसे जबरदस्ती अपने साथ ले जाना चाहता था। लेकिन लड़की ने उसके साथ जाने की जगह, मर जाना ठीक समझा। देवी निकिता हर हिंदू औरत का फर्क है’।


संबंधित खबरें