सिद्धार्थनगर से बिहार मुंडन कराने जा रहे परिवार की गाड़ी पलटी, 6 लोगों की मौत 4 गंभीर

टीम भारत दीप |

हादसे के बाद वाहन पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।
हादसे के बाद वाहन पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिले से सोमवार सुबह एक ​परिवार के 9 लोग बिहार के एक देवस्थान पर मुंडन कराने जा रहा था। इसी दौरान उनका वाहन पुलिया से टकराकर हादसे का शिकार हो गया। इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई और 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

सिद्धार्थनगर। प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिले से सोमवार सुबह एक ​परिवार के 9 लोग बिहार के एक देवस्थान पर मुंडन कराने जा रहा था।

इसी दौरान उनका वाहन पुलिया से टकराकर हादसे का शिकार हो गया।इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई और 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। यह हादसा नेशनल हाईवे 233 पर हुई ।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मृतकों की पहचान करने के बाद घर वालों को सूचना दी गई।जानकारी के अनुसार सिद्धार्थनगर में आज सुबह एनएच-233 पर तेज़ रफ़्तार ने फिर कहर ढाया।

सिद्धार्थनगर के रक्सौल रहने वाले एक परिवार के करीब 9 लोग मुंडन करवाने के लिए बिहार के बैरवा जा रहे थे, ये सभी लोग मधुबेनिया कस्बे के पास पहुंचे थे, बोलेरे पुलिया पर रेलिंग से टकरा गई।

जानकारी के अनुसार, कपिलवस्तु कोतवाली इलाके के रक्सेल निवासी अनिल पुत्र रामचन्द्र अपने घर से मुंडन संस्कार करवाने के लिए मैरवा बिहार जा रहे थे। जैसे ही वह बढया गांव के पास पहुंचे, अचानक अनियंत्रित होकर कार पलट गई। 

हादसे में शिवांगी (8), हिमांशु (3), उमेश (16), सावित्री देवी, सवरस्ती (67) और कमलावती समेत छह की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि चार लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंचे चौकी प्रभारी राजेश शुक्ला ने घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया।

इस मामले में नौगढ़ चौकी प्रभारी ने बताया कि शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है।

वहीं इस हादसे की खबर मिलते ही गांव में कोहराम मच गया हर तरफ से रोने-चिखने की आवाज आ रही थी। हादसे की सूचना के बाद परिजन ग्रामणों के साथ जिला अस्पताल पहुंचे। 


संबंधित खबरें