यमुना एक्सप्रेस वे पर तेज रफ्तार कार कंटेनर से टकराई, पांच लोग जिंदा जले

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

कार के नंबर से शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं।
कार के नंबर से शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं।

हादसा तड़के साढ़े चार बजे हुआ। स्विफ्ट डिजायर कार नंबर यूपी 32 केवी 6788 आगरा से नोएडा की ओर जा रही थी। जानकारी के अनुसार किमी 160 पर खंदौली थाना क्षेत्र में आगे एक कंटेनर चल रहा था। चालक ने कंटेनर को अचानक मोड़ दिया। कार तेज रफ्तार में थी। वह अनियंत्रित होकर कंटेनर के डीजल टैंक से जा टकराई। इसके बाद कार में भीषण आग लग गई। कार सवारों में चीख पुकार मच गई।

आगरा। यमुना एक्सप्रेस वे पर मंगलवार अल सुबह एकदर्दनाक हादसा हो गया। आगरा से नोएडा की ओर जा रही कार किमी 160 पर आगे जा रहे कंटेनर के डीजल टैंक से टकरा गई।

टक्कर के बाद कार में भयानक आग लग गई। इसमें सवार लोगों को बाहर निकलने का भी मौका नहीं मिला। कार सवार पांच लोग जिंदा जल गए। फायर ब्रिगेड ने आग बुझाई। तब तक कार सवारों के कंकाल बचे हैं। कार लखनऊ नंबर की है।

हादसा तड़के साढ़े चार बजे हुआ। स्विफ्ट डिजायर कार नंबर यूपी 32 केवी 6788 आगरा से नोएडा की ओर जा रही थी। जानकारी के अनुसार किमी 160 पर खंदौली थाना क्षेत्र में आगे एक कंटेनर चल रहा था। चालक ने कंटेनर को अचानक मोड़ दिया।

कार तेज रफ्तार में थी। वह अनियंत्रित होकर कंटेनर के डीजल टैंक से जा टकराई। इसके बाद कार में भीषण आग लग गई। कार सवारों में चीख पुकार मच गई। कार सेंट्रल लाक हो जाने के कारण लाक नहीं खुल सका।इस कारण सभी लोग देखते ही देखते जलकर राख हो गए।

जहां हादसा हुआ वहीं पास में ही यमुना एक्सप्रेस का बूथ है। इसमें एक कर्मचारी निगरानी को रहता है। उसने पुलिस को सूचना दे दी। तब तक कंटेनर छोड़कर चालक भाग चुका था। कार में थोड़ी देर में भी आग की लपटें उठने लगीं।

इसमें फंसे हुए लोग बाहर नहीं निकल सके। फायर ब्रिगेड ने जब तक पहुंचकर कार की आग बुझाई इसमें सवार पांच लोग कंकाल बन गए। पुलिस का कहना है कि जिंदा जलने वालों में एक बच्चा, एक महिला और तीन पुरुष प्रतीत हो रहे हैं। कार के नंबर से शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं। 

लखनऊ की है कार

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कार के प्लेट पर नंबर जो डला है। उसके अनुसार कार का रजिस्ट्रशन लखनऊ का है। इससे अनुमान लगाया जाता सकता है कि कार सवार लखनऊ या आसपास के रहने वाले है। 


संबंधित खबरें