कार से टकराई बाइक: बेटी के लिए वर देखने गए पिता व दोस्त की मौत, चालक गंभीर घायल

टीम भारत दीप |

सूचना मिलने पर तेरई फाटक चौकी इंचार्ज अजय कुमार मौके पहुंचे शवों को पोस्टमार्टम हाउस भिजवाया।
सूचना मिलने पर तेरई फाटक चौकी इंचार्ज अजय कुमार मौके पहुंचे शवों को पोस्टमार्टम हाउस भिजवाया।

घर से बेटी की शादी के लिए वर खोजने निकले पिता की मंगलवार देर रात सड़क हादसे में मौत हो गई। मालूम हो कि उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले में मंगलवार देर रात राष्ट्रीय राजमार्ग झांसी-सागर पर कार और बाइक की टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई। जबकि कार का ड्राइवर घायल हो गया।

ललितपुर।घर से बेटी की शादी के लिए वर खोजने निकले पिता की मंगलवार देर रात सड़क हादसे में मौत हो गई। मालूम हो कि उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले में मंगलवार देर रात राष्ट्रीय राजमार्ग झांसी-सागर  पर कार और बाइक की टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई।

जबकि कार का ड्राइवर घायल हो गया। घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती करवाया। वहीं, शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बेटी के लिए रिश्ता तलाशने निकले थे पिता: कोतवाली महरौनी इलाके के सुकाड़ी गांव निवासी चन्द्रभान (39 साल) अपनी पुत्री की शादी के लिए लड़का देखने तालबेहट के रामपुर बरी जाने के लिए गांव से निकला था।

उसके साथ गांव के बृजेश रैकवार (28 साल) भी था। दोनों एक ही बाइक पर सवार होकर रात करीब 10 बजे NH-44 पर जमालपुर व शहजाद बांध पुल के बीच पहुंचे ही थे कि रांग साइड में झांसी की ओर से आ रही कार से टक्कर हो गई।

इससे बाइक सवार चन्द्रभान व बृजेश की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं कार ड्राइवर घायल हो गया। सूचना मिलने पर तेरई फाटक चौकी इंचार्ज अजय कुमार मौके पहुंचे और हाइवे एंबुलेंस से दोनों शवों को पोस्टमार्टम हाउस भिजवाया। वहीं घायल कार ड्राइवर को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।एक साथ दो दोस्तों की मौत की सूचना से दोनों के घरों में रोना -पीटना मच गया।

सूचना मिलते ही दोनों परिवारों के ​लोग सागर से ​ललितपुर के लिए रवाना हो गए, वहीं तालबेहट के थाना प्रभारी का कहना है कि मृतकों के परिजनों के आने के बाद ही शवों का पीएम कराकर अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिया जाएगा।


संबंधित खबरें