शादी से लौट रहे बाइक सवार चचेरे भाईयों की कार की टक्कर से मौके पर ही मौत

टीम भारत दीप |

हादसे की सूचना पाकर दोनों के परिजन रोते-बिलखते हुए रात में ही इटावा पहुंच गए।
हादसे की सूचना पाकर दोनों के परिजन रोते-बिलखते हुए रात में ही इटावा पहुंच गए।

मैनपुरी के थाना वरनाहाल के निवाहार गांव के रहने वाले रामनाथ का बेटा राजीव कुमार (30) चचेरे भाई ओमशंकर (17) के साथ मंगलवार को इटावा शहर के ससुराल आने के लिए घर से निकला था। राजीव की ससुराल में चचिया ससुर की बेटी की शादी थी। नगला पीर गांव में रहने वाले मामा के यहां भी एक कार्यक्रम में दोनों को शामिल होना था।

इटावा। मैनपुरी के रहने वाले चचेरे भाई मंगलवार देर रात शादी समारोह से लौटते समय हादसे का शिकार हो गए। हादसा इतना जबरदस्त था कि दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। उनकी मौत की सूचना जब घर पहुंची तो घर में हाहाकार मच गया।

परिजन रोते बिलखते घटनास्थल के लिए निकल दिए। वहीं पुलिस ने बुधवार को दोनों शवों का पीएम कराने के लिए परिजनों को सौंप दिया। परिजनों ने नम आंखों से दोनों भाईयों का अ​तिम संस्कार किया।

यह हादसा इटावा फ्रेंड्स कालोनी थाना क्षेत्र के पचावली चौराहा के पास हुआ। यहां तेज रफ्तार कार की टक्कर से बाइक पर सवार चचेरे भाइयों की मौत हो गई। हादसये के बाद चालक कार लेकर भाग गया। हादसे के दौरान बाइक पर सवार भाइयों ने हेलमेट नहीं लगा रखा था। 

शादी में शामिल होने आए थे दोनों भाई

मैनपुरी के थाना वरनाहाल के निवाहार गांव के रहने वाले रामनाथ का बेटा राजीव कुमार (30) चचेरे भाई ओमशंकर (17) के साथ मंगलवार को इटावा शहर के ससुराल आने के लिए घर से निकला था। राजीव की ससुराल में चचिया ससुर की बेटी की शादी थी।

साथ ही नगला पीर गांव में रहने वाले मामा के यहां भी एक कार्यक्रम में दोनों को शामिल होना था। रात करीब साढ़े दस बजे दोनों लोग मामा के घर से  ससुराल आ रहे थे। उसी दौरान पचावली चौराहे के पास कुम्हावर की तरफ से आ रही तेज रफ्तार कार ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी।

कार की टक्कर इतनी तेजथी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए। वहीं दोनों भाई गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद चालक मौके से कार लेकर भाग गया। राहगीरों की सूचना पर पहुंची फ्रेंड्स कालोनी थाना पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया।

कार चालक पर केस दर्ज

पुलिस ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। उनके पास मिले फोन नंबर से उनकी पहचान हुई। हादसे की सूचना पाकर दोनों के परिजन रोते-बिलखते हुए रात में ही इटावा पहुंच गए।

बुधवार को पुलिस ने दोनों भाइयों का पोस्टमार्टम कराया। इसके बाद शव परिजनों को सौंप दिए। थाना प्रभारी का कहना है कि मृतकों के परिजनों की तहरीर के आधार पर अज्ञात कार चालक पर रिपोर्ट दर्ज की गई है। कार व चालक का पता लगाया जा रहा है।


संबंधित खबरें