इटावा: गांव घूमने निकले चार दोस्तों को तेज रफ्तार वाहन ने रौंदा, दो की मौत, दो गंभीर

टीम भारत दीप |

दो दोस्तों की मौत होने से गांव में हड़कंप मच गया।
दो दोस्तों की मौत होने से गांव में हड़कंप मच गया।

नगला जोर निवासी बीएससी के छात्र अभिषेक राठौर, अनिकेत उर्फ बाबी यादव, विवेक और आनंद कुमार शुक्रवार की सुबह गांव के पास चंबल पुल पर घूमने के लिए निकले हुए थे, चारों युवा चंबल के पुल पर मौजूद थे तभी वहां से निकल रही तेज गति वैन ने अनियंत्रित होकर चारों को कुचल दिया।

इटावा। यूपी के इटावा शहर में शुक्रवार को एक बड़ा हादसा हो गया। यहां गांव घूमने निकले चार दोस्तों को चंबल के पुल पर तेज गति से आ रही अनियंत्रित वैन ने रौंद दिया। इस हादसे में गंभीर घायल दो दोस्तों की मौत हो गई, जबकि दो दोस्तों व वैन चालक को सैफई के अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। तीन लोगों की मौत के बाद गांव में तीख-पुकार मच गई। 

पुलिस के अनुसार चकरनगर थाने के अंतर्गत गांव नगला जोर निवासी बीएससी के छात्र अभिषेक राठौर, अनिकेत उर्फ बाबी यादव, विवेक और आनंद कुमार शुक्रवार की सुबह गांव के पास चंबल पुल पर घूमने के लिए निकले हुए थे,

चारों युवा चंबल के पुल पर मौजूद थे तभी वहां से निकल रही तेज गति वैन ने अनियंत्रित होकर चारों को कुचल दिया, इस हादसे की सूचना के बाद गांव में अफरा तफरी मच गई। आनन-फानन में परिजनों और गांव के लोगों ने रोते बिलखते हुए पुल पर पहुंचे और सभी को अस्पताल ले जाने की व्यवस्था की, लेकिन तब तक अभिषेक की मौत हो चुकी थी।

घायल अनिकेत को सैफई के मेडिकल कॉलेज ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। बाकी दोनों को दोस्तों और वैन के चालक लखना के शिववीर सिंह को गंभीर हालत में सैफई के अस्पताल में भर्ती कराया है।

अस्पताल में तीनों घायालों का इलाज चल रहा है, वहीं मृतक अभिषेक के ताऊ ने बताया कि चारों दोस्त रोज की तरह आज भी घूमने के लिए निकले थे, लेकिन ये हादसा हो गया वहीं पिता संतोष की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद वैन को अपने कब्जे में ले लिया है, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें