भाजपा लखनऊ महानगर पदाधिकारी एवं वार्ड अध्यक्षों की सूची जारी,कईयों के टूटे सपने तो कई गदगद

bharatdeep news |

मीडिया प्रभारी सहित 110 वार्डों में से 88 वार्ड अध्यक्ष के नाम घोषित
मीडिया प्रभारी सहित 110 वार्डों में से 88 वार्ड अध्यक्ष के नाम घोषित

भारतीय जनता पार्टी लखनऊ महानगर अध्यक्ष मुकेश शर्मा ने क्षेत्रीय अध्यक्ष शेष नारायण मिश्रा की संस्तुति से लखनऊ महानगर पदाधिकारी एवं वार्ड अध्यक्षों की सूची जारी करते हुए उनके नामों की घोषणा की गई है। इसी क्रम में भाजपा लखनऊ महानगर में प्रवीण गर्ग को मीडिया प्रभारी, दीपू शुक्ला को कार्यालय मंत्री बनाया गया है।

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी लखनऊ महानगर अध्यक्ष मुकेश शर्मा ने क्षेत्रीय अध्यक्ष शेष नारायण मिश्रा की संस्तुति से लखनऊ महानगर पदाधिकारी एवं वार्ड अध्यक्षों की सूची जारी करते हुए उनके नामों की घोषणा की गई है। सूची जारी होने के बाद कईयों के सपने टूटते नजर आए तो कई काफी गदगद दिखे। जारी की गई सूची के अनुसार भाजपा लखनऊ महानगर में प्रवीण गर्ग को मीडिया प्रभारी, दीपू शुक्ला को कार्यालय मंत्री बनाया गया है।

वहीं पूर्व विधानसभा में वार्डों के अध्यक्ष के रूप में रामशरण तिवारी को राजीव गांधी प्रथम, देवकुमार दुबे को राजीव गांधी द्वितीय, संतोष सिंह को निशातगंज काल्विन कालेज, हिमांशु राठौर को शंकरपुरवा प्रथम, मनोज सिंह को शंकरपुरवा द्वितीय, जी.एन भट्ट को शंकरपुरवा तृतीय, राजेश कुमार प्रजापति को महानगर, सौरभ त्रिपाठी को लाल बहादुर शास्त्री प्रथम, मनोज द्विवेदी को लाल बहादुर शास्त्री द्वितीय, प्रभात श्रीवास्तव को मैथिलीशरण गुप्ता, विश्वनाथ शुक्ला को विवेकानन्दपुरी, भुवनचन्द्र उत्प्रेती को इस्माइलगंज प्रथम, मृगेन्द्र प्रताप सिंह को इस्माइलगंज द्वितीय,राजेश दीक्षित को बाबू जगजीवन राम, गुलाब चन्द्र वर्मा को इंदिरानगर, पुष्पलता अग्रवाल को इंदिरा प्रियदर्शनी, राम प्रताप राजपूत को शहीदभगत सिंह वार्ड अध्यक्ष अध्यक्ष घोषित किया गया।

इसी तरह पश्चिम विधानसभा में वार्डों के अध्यक्ष के रूप में अंकित राजपूत को सआदतगंज, सूर्यभान को शीतला देवी, राकेश जायसवाल को हैदरगंज द्वितीय,रामबाबू कश्यप को कन्हैया माधोपुर प्रथम, दुर्गाशंकर मिश्रा को कन्हैया माधोपुर द्वितीय, जितेन्द्र कुमार सोनवानी राजू को अम्बरगंज, विनोद मिश्रा को बालागंज, सुनील चन्द्र श्रीवास्तव को लेबर कालोनी, श्रीकष्ण कुमार मिश्रा को हरिदीनराय, किरण कुमार सिंह को  राजाजीपुरम, दुर्गेश कुमार मिश्रा को कुं. ज्योतिन प्रसाद, संजीव सिंह को आलमनगर, जवाहर सिंह राजपूत को न्यू हैदरगंज तृतीय, संजय साहू को आचार्य नरेन्द्र देव वार्ड अध्यक्ष घोषित किया गया।

वहीं कैण्ट विधानसभा में लियाकत हुसैन को गुरूगोविन्द सिंह, शरद मल्होत्रा को बाबू कुंज बिहारी, अंकित पाण्डेय को गीतापल्ली, विजय श्ंकर सिंह को ओमनगर, कौशल किशोर शुक्ला को गुरूनानकनगर, स्वराज विश्वास को रामजीलालनगर पटेलनगर, महेन्द्र राजपूत को चित्रगुप्तनगर, जयवीर सिंह पाल को केसरी खेड़ा,गंगा सागर द्विवेदी को बाबू बनारसीदास, सतीश गुप्ता को महात्मा गांधी वार्ड अध्यक्ष घोषित किया गया।

इसी क्रम में मध्य विधानसभा में अजय कुमार बारी को राजा राम मोहन राय, जितेन्द्र कुमार पांडेय को रफी अहमद किदवई, आदित्य द्विवेदी को विक्रमादित्य, देवांश पाण्डेय को हजरतगंज रामतीर्थ, मीना अंदानी को रानी लक्ष्मी बाई, अजहर हुसैन को मौलवीगंज, कौशलेंद्र कुमार मिश्रा को राजा बाजार, प्रशांत जाखनवाल को यहियागंज सुभाचंद्र बोस, ऋषि यादव को मशकगंज वजीरगंज, आशीष त्रिपाठी को वशीरतगंज, वैभव जैन को ऐशबाग, कौटिल्य दुबे को राजेंद्रनगर,नवीन विरमानी को मालवीय नगर वार्ड अध्यक्ष घोषित किया गया।

वहीं उत्तर विधानसभा में संदीप केसरवानी को हुसैनाबाद, अनुराग श्रीवास्तव को दौलतगंज, नीरज यादव को मल्लाही टोला द्वितीय, शैलेश टण्डन को चैक, जयकृष्ण चैबे को त्रिवेणीनगर, संदीप कुमार सिंघल को जयशंकर प्रसाद, प्रदीप कुमार भुर्जी को अयोध्यादास प्रथम,रामकृष्ण अवस्थी को अयोध्यादास द्वितीय, सुदर्शन कटियार को अलीगंज, अशोक वर्मा को कदम रसूल, एस.एस. गगन को डालीगंज, भुवनचन्द्र पाण्डेय को मनकामेश्वर,शैलेन्द्र मौर्या को फैजुल्लागंज द्वितीय, ओम प्रकाश लोधी को फैजुल्लागंज तृतीय, आलोक कुमार बाजपेयी को फैजुल्लागंज चतुर्थ, राजीव मेहरोत्रा को जानकीपुरम प्रथम, सर्वेश सिंह को जानकीपुरम द्वितीय, अतुल मिश्रा को भारतेन्दु हरिश्चन्द्र, राम प्रसाद यादव को लालालाजपतराय वार्ड का वार्ड अध्यक्ष घोषित किया गया।

सरोजनीनगर विधानसभा में राकेश तिवारी को राजा बिजली पासी द्वितीय,चन्द्रभान सिंह को सरोजनीनगर द्वितीय, मनीष साहू को राजा बिजली पासी प्रथम, मनोज कुमार शर्मा को विद्यावती प्रथम, सुनीता लाम्बा को विद्यावती द्वितीय, सुनील शर्मा को विद्यावती तृतीय, कार्तिकेय दीक्षित को शारदानगर प्रथम, जानकी अधिकारी को खरिका प्रथम, ममिता सिंह को खरिका द्वितीय, सौरभ अवस्थी को इब्राहिमपुर प्रथम, सीमा सिंह को इब्राहिमपुर द्वितीय,आशु दीक्षित को शारदानगर द्वितीय वार्ड अध्यक्ष घोषित किया गया। यह जानकारी महानगर महामंत्री पुष्कर शुक्ला द्वारा प्रदान की गई।


संबंधित खबरें