बीजेपी विधायक का बयान वायरल, बोले- लाठी, डंडे और चप्पलों से मारो बस गोली मत मारना और हम सब देख लेंगे

टीम भारत दीप |

इससे पहले भी अपने विवादित बयान को लेकर विधायक महेश त्रिवेदी चर्चा में आए थे।
इससे पहले भी अपने विवादित बयान को लेकर विधायक महेश त्रिवेदी चर्चा में आए थे।

एक दिन पहले कानपुर की किदवई नगर विधानसभा क्षेत्र के विधायक महेश त्रिवेदी ने समर्थकों के साथ एक बैठक की। उन्होंने खुले मंच से कहा कि हम आप लोगों से आवाहन कर रहे हैं कि इस बार जों आताताई लोग हैं, एक तरफा बात करने वाले लोग हैं, जो ताकत का गलत इस्तेमाल करते है ...।

कानपुर। इस बार विधान सभा चुनाव डिजिटल मीडिया के दम पर लड़ा जा रहा है। चुनाव आयोग की मंशा है कि पार्टियां अपना डिजिटल कैंपेन चलाकर अपन बात मतदाताओं तक पहुंचाएं। इस बीच भाजपा विधायक का एक बयान सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

इस वीडियों में विधायक अपने समर्थकों को संबोधित करते हुए दिख रहे है। विधायक अपने समर्थकों से कह रहे है कि विरोधियों को लाठी-डंडे और चप्पलों से मारो बस गोली मत मारना, हम सब देख लेंगे...। बैठक का यह वीडियो उनके एक समर्थक ने अपने फेसबुक पेज से सीधे लाइव प्रसारण भी किया है। इससे कि एक-एक व्यक्ति तक यह संदेश पहुंच जाए।

मालूम हो कि एक दिन पहले कानपुर की किदवई नगर विधानसभा क्षेत्र के विधायक महेश त्रिवेदी ने समर्थकों के साथ एक बैठक की। उन्होंने खुले मंच से कहा कि हम आप लोगों से आवाहन कर रहे हैं कि इस बार जों आताताई लोग हैं, एक तरफा बात करने वाले लोग हैं, जो ताकत का गलत इस्तेमाल करते है ...।

उनको लाठी-डंडे और चप्पलों से मारो बस गोली न मारना...और हम सब देखेंगे, हम सब देखेंगे। किसी का दबाव नहीं होना चाहिए। बिल्कुल स्वतंत्र व्यवस्था में हम सब का संचालन व्यवस्था होनी चाहिए। इस दौरान वहां मौजूद सैकड़ों समर्थकों ने तालियां बजाकर उनकी इस बात का समर्थन भी किया। इससे पहले भी अपने विवादित बयान को लेकर विधायक महेश त्रिवेदी चर्चा में आए थे।

कांग्रेसी नेता पर साधा निशाना

आपकों बता दें कि किदवई नगर विधानसभा सीट पर कांग्रेस के पूर्व विधायक अजय कपूर का 15 सालों से कब्जा था। लेकिन 2017 के विधानसभा चुनाव में महेश त्रिवेदी ने मोदी लहर में उन्हें भारी मतों से हरा दिया था। अब चुनाव से पहले कांग्रेस के मजबूत पूर्व विधायक अजय कपूर और उनके समर्थकों को हर तरीके से सबक सिखाने के लिए विधायक ने खुलेआम चेतावनी दे डाली।

उन्होंने यह भी कहा कि... हमें एक जुट होकर विरोधियों को जो खासकर यहां कांग्रेस है। उसको खत्म करने के लिए हम लोग कदम पर कदम बढ़ाएं। यही हमारी शुभकामना है। आप चिंता न करिए हम और हमारी फौज हर कदम तुम्हारे साथ है।

बस गोली न मारना बाकी हर तरीके से हम देखेंगे...। इतना ही नहीं महेश त्रिवेदी ने अपने इस मैसेज को समर्थकों के साथ ही जन-जन तक पहुंचाने के लिए अपने ही एक समर्थक से फेसबुक पर लाइव भी करवाया।

महेश ने क्षेत्र में बनाई है धमक

कांग्रेस के दिग्गज नेता को हराने के लिए महेश त्रिवेदी ने कोई कसर नहीं छोड़ी थी। उनके समर्थकों ने पूर्व विधायक अजय कपूर के काफिले को दौड़ा लिया था। वह घर में जान बचाकर घुसे तो उनके घर पर पथराव करा दिया था। इससे महेश त्रिवेदी अपनी विधानसभा में बहुत तेजी से चर्चा में आ गए थे।

मालूम हो कि महेश त्रिवेदी कानपुर देहात की डेरापुर सीट से पहली बार 2007 में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) से जीतकर विधायक बने थे। इसके बाद वह भाजपा में शामिल हुए और 2017 से उन्हें मजबूत कद के कांग्रेस प्रत्याशी अजय कपूर के सामने कानपुर देहात से लाकर उतारा गया। 

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें