भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा मथुरा से आज होगी रवाना,सीएम योगी दिखाएंगे हरी झंडी

टीम भारत दीप |

यह यात्रा जनपद के कई इलाकों से होती हुई अलीगढ़ में प्रवेश करेगी।
यह यात्रा जनपद के कई इलाकों से होती हुई अलीगढ़ में प्रवेश करेगी।

सीएम अपने 58 महीने के कार्यकाल में यहां 19वीं बार आएंगे। मुख्यमंत्री रामलीला मैदान में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। उसके बाद जन आशीर्वाद यात्रा-2 को हरी झंडी दिखाएंगे। सीएम योगी दोपहर 12 बजकर 30 मिनट पर मथुरा पहुंचेंगे। रामलीला मैदान में जनसभा को संबोधित भी करेंगे।

मथुरा।यूपी विधान सभा 2022 से पहले सरकार जहां एक तरफ सरकार अपने विकास कार्यों को अंतिम रूप देने में जुटी हैं,वहीं बीजेपी संगठन ताबड़तोड़ रैली कर रहे है। इसी क्रम में जन विश्वास यात्रा निकाल रही है। रविवार से शुरू हो रही जन विश्वास यात्रा-2 की शुरुआत मथुरा से होगी।

इसका शुभारंभ दोपहर में सीएम योगी आदित्यनाथ करेंगे।सीएम अपने 58 महीने के कार्यकाल में यहां 19वीं बार आएंगे। मुख्यमंत्री रामलीला मैदान में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। उसके बाद जन आशीर्वाद यात्रा-2 को हरी झंडी दिखाएंगे। सीएम योगी दोपहर 12 बजकर 30 मिनट पर मथुरा पहुंचेंगे।

रामलीला मैदान में जनसभा को संबोधित भी करेंगे। इस दौरान मंच पर उनके साथ महेंद्र नाथ पांडेय, राजवीर सिंह और संतोष गंगवार, ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा भी मौजूद रहेंगे। इसके बाद सीएम जन विश्वास यात्रा को रवाना करेंगे। यह यात्रा जनपद के कई इलाकों से होती हुई अलीगढ़ में प्रवेश करेगी।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें