गुरुग्राम में युवती से गैंगरेप, Bollywood एक्ट्रेस रवीना टंडन बोलीं कुछ नहीं बदला...निर्भया

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

पीड़िता को कोर्ट में पेश किया गया।
पीड़िता को कोर्ट में पेश किया गया।

पीड़िता को गंभीर चोटें आई हैं और उसे मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामले पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

गुरुग्राम (हरियाणा)। हाथरस, बलरामपुर में हुई बेटियों के साथ हैवानियत की घटनाओं को लेकर लोगों का गुस्सा अभी थमा भी नहीं कि अब हरियाणा के गुरुग्राम में गैंगरेप का मामला सामने आया है।  

यहां एक युवती के साथ गैंगरेप के बाद मारपीट भी की गई। युवती को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। घटना गुरुग्राम के डीएलएफ-2 स्थित एक प्रॉपर्टी डीलर के कार्यालय की है, जहां शनिवार रात में पश्चिम बंगाल निवासी एक युवती के साथ गैंगरेप और मारपीट का मामला सामने आया है। 

पीड़िता को गंभीर चोटें आई हैं और उसे मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामले पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। 

एक के बाद एक बाद देश में हो रही रेप की घटना पर बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा- कुछ नहीं बदला... निर्भया। गुड़गांव में 25 वर्षीय लड़की के साथ गैंगरेप और फिर बेरहमी से पीटा गया। रवीना का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस भी अपना रिएक्शन दे रहे हैं।

वहीं घटना में पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुटी हुई है। आज पीड़िता को कोर्ट में पेश किया गया। पुलिस ने बताया कि, पीड़िता दिल्ली के कालकाजी में रहती है। उसकी काफी समय से पंकज नामक युवक से पहचान थी। पंकज ने शनिवार रात उसे डीएलएफ-2 स्थित एक प्रॉपर्टी डीलर के कार्यालय में मिलने के लिए बुलाया।  

युवती को लाने के लिए उसने अपने दो साथियों को सिकंदरपुर मेट्रो स्टेशन भेजा। युवती जब पहुंची तो देखा कि वहां पहले से ही पंकज के साथ एक और युवक मौजूद था। चारों उससे अश्लील हरकतें करने लगे।  

विरोध करने पर सामूहिक दुष्कर्म किया और उसे पीटा। डीएलएफ-2 थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़िता को सेक्टर-10 अस्पताल ले गई, जहां से मेदांता अस्पताल रेफर कर दिया गया। 

वहीं पुलिस ने युवती की शिकायत के बाद आरोपियों पवन, पंकज, गोविंद और रंजन को रात में ही अलग-अलग स्थानों पर दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया। सभी आरोपी मूल रूप से बिहार के रहने वाले हैं और डिलीवरी ब्वाॅय का काम करते हैं।


संबंधित खबरें