जूही चावला का दीवाना, लाइव कोर्ट रूम में गाने लगा- ‘घूंघट की आड़ से दिलबर का...‘ गाना

टीम भारत दीप |

कोर्टरूम लाॅक करने का आदेश दिया जब जाकर उसकी शरारत थमी।
कोर्टरूम लाॅक करने का आदेश दिया जब जाकर उसकी शरारत थमी।

एक्ट्रेस जूही चावला ने देश में 5जी नेटवर्क के रेडियेशन को लेकर दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका दायर की है। इस पर बुधवार को वर्चुअल सुनवाई हो रही थी।

नई दिल्ली। जंग और इश्क में सब कुछ जायज है। किसी की दीवानगी में आशिक क्या नहीं कर जाता। ऐसा ही एक मामला बुधवार को दिल्ली हाईकोर्ट ही वर्चुअल सुनवाई के दौरान सामने आया। यहां एक्ट्रेस जूही चावला का दीवाना एक शख्स कोर्ट की सुनवाई के दौरान ही जूही की फिल्म के नगमे गुनगुनाने लगा। इसे देखकर जज साहब गुस्सा हो गए हालांकि दीवाना कहां मानने वाला था। बाद में जज साहब ने कोर्टरूम लाॅक करने का आदेश दिया जब जाकर उसकी शरारत थमी। 

बता दें कि एक्ट्रेस जूही चावला ने देश में 5जी नेटवर्क के रेडियेशन को लेकर दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका दायर की है। इस पर बुधवार को वर्चुअल सुनवाई हो रही थी। जूही चावला दक्षिण अफ्रीका से इस सुनवाई में भाग ले रही थीं। मामले की सुनवाई दिल्ली हाईकोर्ट के जस्टिस डीआर मिड्ढा कर रहे थे।

 

इसी दौरान अजान नाम से लाॅगिन करने वाले एक शख्स ने जूही चावला की फिल्म ‘हम हैं राही प्यार के‘ का गाना ‘घूंघट की आड़ से दिलबर का दीदार अधूरा रहता है....‘ गाना शुरू कर दिया। यह सुनकर सभी चैंक गए। कोर्ट मास्टर ने उसे सुनवाई से बाहर किया तो वह मनीषा कोइराला नाम से लाॅगिन करके आ गया और अबकी बार नाजायज फिल्म का गाना ‘लाल लाल होठों पे गोरी किसका नाम है...‘ गाने लगा। 

यह सुनकर जस्टिस डिड्ढा ने कोर्टरूम लाॅक करने का आदेश दिया। इसके बाद सभी यूजर्स म्यूट हो गए तब जाकर कहीं उस शख्स की हरकत पर रोक लग पाई। बताया गया है कि इसे पहले लाॅगइन करने के बाद वह शख्स सुनवाई से इतर यह पूछने लगा कि जूही मैम कहां हैं! मुझे जूही मैम नहीं दिख रहीं। 

इस भी जस्टिस डिड्ढा ने उसे म्यूट करने का आदेश दिया था। इस पर वह जज साहब से ही सवाल करने लगा कि आप सच में उसे म्यूट करेंगे। मामले में कोर्ट ने दिल्ली पुलिस को मामले की जांच कर आरोपी की पहचान करने को कहा है। उसे कोर्ट की अवमानना का नोटिस जारी किया जाएगा। 

बता दें कि कोर्ट रूम लाॅक होने के बाद बेंच ने 5जी रेडियेशन को लेकर सुनवाई पूरी की। इस मामले में फैसला सुरक्षित रख लिया गया है। 


संबंधित खबरें